Tuesday, June 18, 2024

मुजफ्फरनगर में 5 दिन में चोरी किए थे घरों से 5 मोबाइल, दो आरोपी गिरफ्तार तमंचा भी बरामद

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर की शहर कोतवाली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो मोबाइल चोरों को दबोच लिया। दोनों बदमाशों से एक दर्जन चोरी के मोबाइल बरामद किए गए हैं। बदमाशों से एक चोरी की बाइक और तमंचा भी बरामद हुआ है।

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने बताया कि मुजफ्फरनगर में मोबाइल चोरों का अंतर राज्य गैंग सक्रिय था। पिछले दिनों मुजफ्फरनगर के विभिन्न गांव से रात के समय घरों में वारदात को अंजाम देते हुए कई महंगे मोबाइल चोरी कर लिए गए थे। जिस मामले में अलग-अलग थानों में मुकदमें दर्ज कराए गए थे। उन्होंने बताया कि चरथावल थाना क्षेत्र के गांव कछोली में 31 मार्च की रात को रविंदर और दिनेश के घरों में चोरी करते हुए रियल मी और गूगल पिक्सेल-6 कंपनी के दो महंगे मोबाइल चोरी कर लिया गए थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के गांव पीनना में भी संदीप सिंह मोहित और विपिन के घरों में भी चोरी की गई थी, और उनके महंगे मोबाइल तथा नकदी चोरी कर ली गई थी। इस मामले में शहर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी थी।

एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत और सीओ सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में विशेष टीम का गठन करते हुए बदमाशों की तलाश शुरू की थी। जिसके बाद बुधवार को गठित की गई पुलिस टीम ने गांव लकड़ संधा रेलवे ओवर ब्रिज के पास से दो बदमाशों को दबोच लिया। जिनकी शिनाख्त शाहरुख उर्फ सारिक निवासी टांडा बनेड़ा थाना मंगलोर जिला हरिद्वार उत्तराखंड एवं दीपक निवासी सैद नगला थाना चरथावल के रूप में हुई थी। उन्होंने बताया कि पुलिस ने उनके कब्जे से चोरी किए गए बड़ी कंपनियों के 12 मोबाइल बरामद किए हैं। बदमाशों से एक तमंचा और चोरी की बाइक भी बरामद की गई है।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय