Thursday, October 17, 2024

पंकज प्रताप बने गन्ना समिति रामराज के चेयरमैन, समर्थकों में खुशी की लहर

मीरापुर। गन्ना समिति रामराज के चेयरमैन पद के लिए हुए चुनाव में पंकज प्रताप ने 9 वोटों से जीत हासिल की। उनकी जीत पर समर्थकों ने जोरदार स्वागत करते हुए नारेबाजी की और जश्न मनाया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गन्ना समिति रामराज का चुनाव पिछले एक महीने से क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ था। गुरुवार को रामराज गन्ना समिति के चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हुए। इस चुनाव में चेयरमैन पद के लिए दो प्रमुख उम्मीदवार थे पंकज प्रताप और अक्षय तोमर। इस चुनाव में 12 डायरेक्टर्स का चयन किया गया था, जिनके मतों के आधार पर चेयरमैन का फैसला होना था।

 

दोपहर 3 बजे से शुरू हुई वोटिंग शाम 4 बजे समाप्त हुई, जिसके बाद मतगणना शुरू की गई। मतगणना में पंकज प्रताप को 9 वोट प्राप्त हुए, जबकि अक्षय तोमर को 3 वोट मिले। चुनाव अधिकारियों द्वारा पंकज प्रताप को जीत का प्रमाण पत्र सौंपा गया। इस अवसर पर हस्तिनापुर के विधायक दिनेश खटीक, एमएलसी वंदना वर्मा, और भाजपा जिला मंत्री राहुल वर्मा भी उपस्थित रहे। पंकज प्रताप की जीत की घोषणा होते ही उनके समर्थक उत्साहित हो उठे और नारेबाजी करते हुए उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया।

 

चुनाव के बाद सैकड़ों समर्थक उनके आवास पर पहुंचे और घंटों तक जीत का जश्न मनाते रहे। पूरे क्षेत्र में उनके समर्थकों में खुशी का माहौल है। वाइस चेयरमैन के पद के लिए अंशुल ग्राम कुतुबपुर के को निर्विरोध चुन लिया गया। अब अगले पांच वर्षों तक रामराज गन्ना समिति के चुनावों के लिए विराम लग गया है। पंकज प्रताप की जीत ने उनके समर्थकों के बीच उत्साह और विश्वास को और मजबूत किया है, और यह चुनाव क्षेत्र में एक नई राजनीतिक दिशा की ओर इशारा करता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय