Wednesday, May 8, 2024

उज्जैन: इंदौर से राजकोट जा रही यात्री बस अनियंत्रित होकर पलटी, 30 यात्री घायल, कुछ की हालत गंभीर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

उज्जैन। जिले के भूखीमाता-मुल्लापुरा बायपास पर शनिवार देर रात एक यात्री बस अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना में बस सवार करीब 30 यात्रियों के घायल होने की खबर है। घायलों में 5 की हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची महाकाल थाना पुलिस ने‎ सभी घायलों को जिला अस्पताल‎ भिजवाया, जहां उनका उपचार जारी है। बस एसएन ट्रेवल्स की बताई जा रही है और इंदौर से राजकोट जा रही थी।

जानकारी अनुसार एसएन ट्रैवल्स की वीडियोकोच बस शनिवार रात को इंदौर से राजकोट के लिए रवाना हुई थी। उज्जैन में देवासगेट पर बस रात करीब 9 बजे पहुंची थी। यहां से यात्री बस में सवार हुए थे। इसके बाद बस राजकोट के लिए रवाना हुई थी। इस दौरान रात करीब 11 बजे चिंतामन ब्रिज उतरने के बाद बस मुल्लापुरा बायपास के समीप तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर अंधे मोड़ के कारण पलट गई। बस पलटते ही बस का इंजन ही टूट कर अलग हो गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। सूचना मिलने पर महाकाल पुलिस बल मौके पर पहुंचा और बचाव कार्य शुरू किया। हादसे में करीब 30 यात्री घायल हो गए। इनमें कुछ की हालत गंभीर है। घायलों को तत्काल बाहर निकालकर उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया।

हादसे की खबर लगते‎ कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम और‎ एएसपी अभिषेक आनंद भी‎ अस्पताल पहुंचे। आनन-फानन सभी डॉक्टरों को बुलवाया गया और इलाज शुरू करवाया गया। एसआई जयंत डामोर ने बताया कि मार्ग पर अंधेरा था व स्पीड भी अधिक होने की वजह से हादसे की संभावना है। घायलों के बयान लेकर जांच की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय