Thursday, June 13, 2024

देवबंद की कैलाशपुरम कॉलोनी में नालियों के गंदे पानी की निकासी न होने से लोग परेशान, कॉलोनीवासियों ने पालिकाध्यक्ष को दिया ज्ञापन

देवबंद (सहारनपुर)। देवबंद नगर की कैलाशपुरम कालोनी में मंदिर के बाहर व बराबर की सड़क पर गंदे पानी की निकासी न होने के कारण मंदिर के आस पास रह रहे लोगों के लिए परेशानी खड़ी हो गई। नाली का गंदा पानी सड़क पर फैलने के कारण बदबू व मच्छर पैदा हो गए है।
कॉलोनी वासियों ने पालिकाध्यक्ष विपिन गर्ग को ज्ञापन देकर समस्या के समाधान की मांग की है। कैलाशपुरम कालोनी निवासी पंडित भुवनेश्वर प्रसाद, नीरज गोयल, संजय गोयल, गौरव अरोड़ा, गुरजोत सिंह सेठी, शलभ सिंघल, विनय खुराना आदि ने पालिकाध्यक्ष विपिन गर्ग को दिए ज्ञापन में बताया कि कैलाशपुरम कालोनी मंदिर के बाहर नाली न बनी होने से वर्षों से पानी निकासी की समस्या बनी हुई है। जिससे वहां जलभराव हुआ रहता है,बरसात में यह समस्या और अधिक बढ जाती है।
वहीं, हाल ही में पालिका ने मंदिर के बराबर वाली सड़क का टुकड़ा व नाली बनाई थी लेकिन पानी की निकासी न होने के कारण नाली का पानी सड़क पर फैल रहा है जिससे बदबू व गंदगी हो रही है। मच्छर बढ़ने के कारण बीमारियां फैलने का खतरा बढ गया है। कालोनीवासियों ने पानी निकासी के लिए नाली बनवाने व पानी निकासी का उचित प्रबंध करने की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
58,054SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय