Tuesday, July 2, 2024

सलेमपुर लोकसभा के पिंडी क्षेत्र में लगे मुफ्त स्वास्थ्य सुविधा कैंप में उमड़ा जन सैलाब, राजेश सिंह को जनता ने कहा – धन्यवाद

पिंडी (देवरिया)। राजेश सिंह दयाल फाउंडेशन द्वारा क्षेत्र के परमहंस बबुआ जी इंटर कॉलेज में लगाये गए दो दिवसीय निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर के अंतिम दिन रविवार को इलाज और जांच कराने के लिए मरीजों का हुजूम उमड़ पड़ा। सारे पिछले कैंप के रिकॉर्ड टूट गये।

सुबह 8 बजे से ही लंबी कतारें लग गयी। भीड़ को देखते हुए रजिस्ट्रेशन के लिए 6 काउंटर लगाए गए थे, जिसमें 4 हजार से ज्यादा लोगों ने अपना इलाज कराया। निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर में आये मरीजों ने लखनऊ के सुप्रसिद्ध चंदन अस्पताल के डॉक्टरों से इलाज कराने व निःशुल्क दवा मिलने पर ख़ुशी ज़ाहिर की, बहुत से मरीज़ों ने पिछले कैंपों से मिले इलाज से हुए लाभ की व्याख्या करते हुए कहा कि उनके अरसे पुराने मर्ज से उन्हें निजात प्राप्त हुई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मीडिया द्वारा पूछे सवालों में पिंडी की जनता ने अपना दुख व्यक्त करते हुए आसपास दूर-दूर तक कोई अच्छा औषधि केंद्र ना होने की भी बात कही, साथ ही राजेश सिंह से लगातार इस तरह के शिविर लगाने का अनुरोध किया।

निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर में लखनऊ के चंदन अस्पताल के कार्डियोलॉजिस्ट, आर्थोपेडिक, बाल रोग विशेषज्ञ, नेत्ररोग विशेषज्ञ, स्त्रीरोग विशेषज्ञों द्वारा मरीजों का जांचकर दवा दिया गया। स्वास्थ्य शिविर की सफलता पर राजेश सिंह दयाल फाउंडेशन के संस्थापक राजेश सिंह ने पिंडी की जनता द्वारा प्राप्त किए आशीर्वाद की भावुक व्याख्या करते हुए उन्हें संबोधित किया।

उन्होंने कहा, “राजेश सिंह दयाल का एक ही सपना स्वस्थ खुशहाल हो सलेमपुर अपना।” राजेश सिंह दयाल ने टीम के डॉक्टर, स्टाफ़ और स्वास्थ्य शिविर में विशेष सहयोग करने वाले अरविंद सिंह, राजीव राम, श्रीधर, सुनील शाह, स्वराज सिंह,पंकज शाही को धन्यवाद दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय