Sunday, May 19, 2024

विरासत में मिली सत्ता को खो चुके लोग देख रहे मुंगेरीलाल के हसीन सपने: भूपेंद्र चौधरी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने मंगलवार को कहा कि विरासत में मिली सत्ता को खो चुके लोग मुंगेरीलाल के हसीन सपने देख रहे हैं, इसलिए वे भाजपा को सत्ता से बाहर करने के बयान दे रहे हैं। लेकिन, उनका ये ख्वाब बस ख्वाब बन कर ही रह जायेगा।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि सिर्फ जोड़-तोड़ की राजनीति करके कुर्सी पाने और सत्ता सुख भोगने की सपा प्रमुख की इच्छा अब कभी पूरी नहीं होगी। श्री चौधरी ने कहा कि जब से समाजवादी पार्टी के मुखिया के रूप में अखिलेश यादव ने नेतृत्व संभाला तभी से वे वैशाखियों के सहारे सत्ता में आने के लिए दौड़ रहे है। समाजवादी पार्टी जमींन से कट चुकी है। सपा मुखिया को भी जमींनी हकीकत का पता नहीं है। इसीलिए वे अर्नगल बयानबाजी कर रहे है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि जो काम 75 साल में नहीं हो पाये थे वे नरेन्द्र मोदी की सरकार में विगत नौ सालों में हुए हैं। देश और प्रदेश की जनता का विश्वास प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर है। मोदी के नेतृत्व में विश्व पटल पर भारत का नाम रोशन हो रहा है।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि 2014 के लोकसभा चुनाव से पहले अब तक जितने भी चुनाव हुए उसमें सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने हमेशा भाजपा को हराने के दावे किये लेकिन परिणाम क्या रहे ? हर चुनाव में जनता ने समाजवादी पार्टी को रिजेक्ट किया। उन्होंने कहा कि सपा प्रमुख चाहे जितने दावे कर लें लेकिन, इस बार लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी का खाता नहीं खुलेगा।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार तथा मुख्यमंत्री योगी के नेतृत्व में प्रदेश भाजपा सरकार की सेवा-सुशासन एवं गरीब कल्याण की नीति ने परिवारवाद, घोटालेवाद, भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण, गुण्डीगर्दी व अपराधीकरण की राजनीतिक जमींन को बंजर कर दिया है। अब सपा मुखिया की राजनीतिक फसल उगने वाली नहीं है। 2024 के लोकसभा के आम चुनाव में भाजपा प्रदेश की सभी 80 सीटें जीतेगी और केन्द्र में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में जीत की हैट्रिक लगाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय