Wednesday, June 26, 2024

लोगों को पीएम के कर्तव्य की जरूरत, वक्तव्य की नहीं : खड़गे

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने बुधवार को महंगाई को लेकर भाजपा सरकार पर निशाना साधा। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयानों (वक्तव्यों) की जरूरत नहीं है बल्कि उन्हें अपने कर्तव्यों को पूरा करने की जरूरत है।

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने ट्वीट किया, ”अच्छे दिन, अमृत काल, कर्त्यव्य काल.. हर कुछ दिनों में बस मार्केटिंग के लिए नरेटिव का नाम बदला जाता है। कभी काम नहीं बदलता! काम वही- जानलेवा महंगाई लागू कर, “लूट काल” में जनता की बचत पर डाका डालने की रोज़ाना चाल! पीएम नरेंद्र मोदी, महंगाई से जूझ रही जनता को आपके ‘वक्तव्य’ की नहीं ‘कर्त्यव्य’ की जरुरत है!”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कांग्रेस अध्यक्ष ने टमाटर के अलावा उन वस्तुओं की सूची भी संलग्न की जिनकी कीमतें पिछले कुछ दिनों में आसमान छू रही हैं। कांग्रेस पिछले कुछ हफ्तों में महंगाई के मुद्दे पर केंद्र सरकार की आलोचना करती रही है।

पिछले हफ्ते, महिला कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने यहां भाजपा मुख्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन किया था। जबकि कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने पार्टी मुख्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए टमाटर की कीमतों को लेकर सरकार पर निशाना साधा था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय