Thursday, May 16, 2024

पिटबुल ने चार साल के बच्चे पर किया हमला, कुत्ता मालिक के खिलाफ रिपोर्ट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। भावनपुर में किनानगर गांव में पिटबुल ने चार साल के बच्चे पर हमला कर उसे घायल कर दिया। इसकी शिकायत करने पहुंचे पीड़ित परिवार की कुत्ते के मालिक से कहासुनी हो गई। बच्चों के पिता ने अपने पड़ोसी कुत्ते के मालिक के खिलाफ तहरीर दी है। सूचना पर नगर निगम की टीम मौके पर पहुंची लेकिन कुत्ता और उसका मालिक नहीं मिला। बच्चे के पिता की तहरीर पर कुत्ते के मालिक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

जानकारी के अनुसार किनानगर गांव निवासी संजय कुमार का चार साल का बेटा प्रियांशु खेलने के लिए चाचा के घर जा रहा था। रास्ते में पड़ोसी सचिन के पालतू कुत्ते पिटबुल ने उसे पर हमला कर दिया। बच्चे के चीखने पर लोगों ने बच्चों को कुत्ते से छुड़ाया। आरोप है कि शिकायत लेकर प्रियांशु के परिजन सचिन के घर पहुंचे तो सचिन ने कहा कि वह जेल जाने के लिए तैयार है लेकिन पिटबुल को नहीं छोड़ेगा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

संजय ने बताया कि पिटबुल पहले भी चार लोगों को घायल कर चुका है। लोगों ने सचिन से पिटबुल को छोड़ने के लिए कहा था लेकिन वह तैयार नहीं हुआ। सचिन का कहना है कि उसका कुत्ता पिटबुल नस्ल का नहीं है। प्रियांशु कुत्ते को डंडी मारने लगा तो कुत्ते ने हमला कर दिया।

पशु कल्याण अधिकारी डॉक्टर हरपाल सिंह ने बताया कि पीड़ित परिवार ने कुत्ते के मालिक के खिलाफ शिकायती पत्र दिया है। कुत्ते को पकड़ने के लिए टीम को गांव भेजा गया था, नगर निगम जुर्माना लगाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय