Friday, May 17, 2024

“प्लीज दोबारा जन्म मत लेना…” सतीश कौशिक की चिता पर बेटी वंशिका ने रखा था यह खत, सुनकर नहीं रोक पाएंगे आंसू

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक और अभिनेता सतीश कौशिक का 9 मार्च, 2023 को दिल का दौरा पड़ने से निधन होने के बाद कला जगत को बड़ा झटका लगा है। 13 अप्रैल को सतीश कौशिक के 67वें जन्मदिन पर अनुपम खेर ने एक कार्यक्रम आयोजित किया।

कार्यक्रम में अनिल कपूर समेत कई लोग शामिल हुए। इसी बीच अनुपम ने इस इवेंट का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सतीश कौशिक की बेटी वंशिका अपने पिता के लिए लिखा पत्र पढ़ती नजर आ रही हैं। जब वंशिका लेटर पढ़ रही थी, तो अनुपम की भी आंखों में आंसू आ गए। साथ ही इस वीडियो में सतीश कौशिक की पत्नी शशि कौशिक, अनिल कपूर और कार्यक्रम में मौजूद दर्शक भी भावुक नजर आ रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

अनुपम खेर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मेरे दोस्त सतीश कौशिक की मृत्यु पर उनकी 11 साल की बैटी वंशिका ने एक चिट्ठी बंद लिफाफे में मुझे दी। ये कहकर कि प्लीज इसे बिना खोले पापा की चिता पर रख देना, जो मैंने किया, पर मैंने उससे इस चिट्ठी की फोटो लेने के लिए कहा। कल जब हमने, सतीश का 67वां जन्मदिन मनाया, तो बहुत से लोगों ने उनके लिए बहुत ही सुंदर गीत गाए और सतीश के साथ अपने अद्भुत अनुभव और प्रेम को लेकर बात की, लेकिन जब वंशिका ने वो चिट्ठी सबसे सामने पढ़ी तो सभी के दिल के टुकड़े-टुकड़े हो गए। वंशिका ने वही चिट्ठी पढ़कर सुनाई जो उनसे अपने सबसे प्यारे पापा के लिए लिखी थी। आपका दिल भी इस लव लेटर को सुनकर टूट जाएगा।”

इस वीडियो में वंशिका ने कहा, “हैलो पापा, मुझे पता है कि अब आप नहीं हैं, लेकिन मैं हमेशा आपके साथ रहूंगी। आपके कई दोस्तों ने मुझे समझाया कि मुझे स्ट्रॉन्ग रहना होगा, लेकिन मैं आपके बिना नहीं रह सकती। मैं आपको बहुत याद करती हूं। अगर मुझे पहले से पता होता कि ऐसा कुछ होने वाला है, तो मैं स्कूल नहीं जाती। काश मैं आपको आखिरी बार सुकून से गले लगा सकती, लेकिन आप अभी भी मेरे दिल में हैं। काश कोई ऐसा चमत्कार होता कि आप फिर से जिंदा हो जाते, जैसा कि फिल्मों में होता है। मुझे नहीं पता कि अब मुझे मम्मी से कौन बचाएगा, जब मैं अपना होमवर्क नहीं करूंगी। मैं अब स्कूल नहीं जाना चाहती, मेरे दोस्त क्या कहेंगे। आप रोज मेरे सपनों में आना पापा।”

वंशिका ने आगे कहा, “मैं चाहती हूं कि आप जहां भी रहें खुश रहें। आपके पास बड़ा सा घर हो, रोल्स-रॉयस, फेरारी और एक लेम्बोर्गिनी गाड़ी हो। आप बहुत अच्छा खाना खाए। हम फिर से 90 साल बाद दोबारा मिलेंगे। प्लीज दोबारा जन्म मत लेना। मुझे याद रखना और मैं भी याद रखूंगी कि मेरे पास दुनिया के सबसे बेस्ट पापा थे।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय