Sunday, May 19, 2024

पीएम मोदी ने की भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों संग बैठक, मिशन 400 की रणनीति पर हुई चर्चा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। भाजपा राष्ट्रीय अधिवेशन के समापन के बाद रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत मंडपम में ही भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों और उपमुख्यमंत्रियों के साथ बैठक कर जनकल्याणकारी योजनाओं, लाभार्थियों से संपर्क अभियान की प्रगति और लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर अहम चर्चा की।

सूत्रों के मुताबिक, पार्टी के मुख्यमंत्री परिषद की बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने शुरुआत में ही यह कह दिया कि उन्हें जो बोलना था, वो अपने समापन भाषण (राष्ट्रीय अधिवेशन में ) में बोल चुके हैं। मुख्यमंत्रियों और उपमुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में पीएम मोदी का ज्यादा फोकस मुख्यमंत्रियों की बातें सुनने पर ही रहा। बैठक में मुख्यमंत्रियों ने अपने-अपने राज्य में लोकसभा चुनाव की तैयारियों की जानकारी दी,लाभार्थियों से संपर्क और गांव चलो अभियान सहित चलाए जा रहे कई अन्य अभियानों की प्रगति के बारे में भी बताया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रधानमंत्री ने कुछ मुख्यमंत्रियों से कुछ जानकारी भी ली। भाजपा शासित किसी भी राज्य द्वारा उठाए गए अच्छे कदमों के बारे में सभी राज्यों को जानकारी देने की स्थापित परंपरा के मुताबिक, त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा ने शिकायत निवारण को लेकर राज्य सरकार द्वारा बनाई गई एप व्यवस्था के बारे में बताया।

प्रधानमंत्री मोदी की अध्यक्षता में हुई भाजपा मुख्यमंत्री परिषद की बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, अमित शाह और राजनाथ सिंह के साथ ही भाजपा शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री भी मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय