Saturday, May 11, 2024

25 जनवरी को बुलंदशहर से चुनाव अभियान की शुरूआत करतें पीएम मोदी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बुलंदशहर। भाजपा ने लोकसभा चुनाव 2024 में बड़ी जीत हासिल करने के लिए बड़ा प्लान बनाया है। इस प्लान के अनुसार, पीएम मोदी 25 जनवरी को बुलंदशहर से चुनाव अभियान का आगाज करेंगे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भारतीय जनता पार्टी ने इसी साल होने वाले लोकसभा चुनाव के लिए युद्ध स्तर पर तैयारियां प्रारंभ कर दी हैं। 31 जनवरी तक प्रदेश के प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र में चुनाव कार्यालय खोल लिए जाएंगे। प्रदेश में चुनाव अभियान का आगाज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पश्चिमी यूपी में बुलंदेशहर से करेंगे।

 

अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के तीन दिन बाद पीएम मोदी बुलंदशहर में विराट रैली करेंगे। भाजपा ने रैली की तैयारी प्रारंभ कर दी है। बुधवार तक रैली स्थल के चयन समेत अन्य तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया जाएगा।
भाजपा ने वर्ष 2014 और 2019 के लोकसभा चुनावों की तरह इस बार भी उत्तर प्रदेश, खासतौर से पश्चिम यूपी पर फोकस रखा है। यही वजह है कि 25 जनवरी को पहली चुनावी रैली बुलंदशहर से होगी। राम मंदिर के उद्घाटन के बाद प्रदेश में भाजपा की यह पहली चुनावी रैली है।

 

बताया गया कि पहले यह रैली अलीगढ़ में होनी थी, लेकिन अब इसकी जगह बदल दी गई है। पीएम मोदी ने 2014 में बुलंदशहर और 2019 में मेरठ से चुनावी शंखनाद किया था। क्षेत्रीय अध्यक्ष सतेंद्र सिसोदिया का कहना है कि पीएम मोदी की रैली में पश्चिम के सभी जिलों के कार्यकर्ता भाग लेंगे। रैली ऐतिहासिक होगी। सभी कार्यकर्ता इसकी तैयारी में जुट गए हैं।

 

बता दें कि पश्चिम में भाजपा के 14 में से आठ सांसद हैं। छह लोकसभा सीटों सहारनपुर, बिजनौर, नगीना, संभल, अमरोहा और मुरादाबाद में भाजपा को हार का सामना करना पड़ा था। भाजपा इस बार पश्चिम की सभी सीटों पर जीत हासिल करने के लिए जी-जान से जुटी है। ऐसे में प्रधानमंत्री की पहली चुनावी रैली पश्चिम से ही रखी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय