Saturday, April 27, 2024

“पीएम मोदी को 400 फीट के अंदर गाड़ दिया जाएगा…” झामुमो नेता के धमकी भरे बोल, भाजपा ने की कार्रवाई की मांग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रांची। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने पीएम नरेंद्र मोदी पर बेहद आपत्तिजनक भाषा में धमकी भरी टिप्पणी करने वाले झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता प्रो. नजरूल इस्लाम के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी और झारखंड विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने झामुमो नेता के भाषण की वीडियो क्लिपिंग अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करते हुए चुनाव आयोग और झारखंड पुलिस से कहा है कि “पीएम मोदी की हत्या की धमकी देने वाले झामुमो नेता को अविलंब गिरफ्तार किया जाए।”

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के अनुसार, झामुमो की सेंट्रल कमेटी के सदस्य प्रो. नजरूल इस्लाम ने 14 अप्रैल को साहिबगंज में बाबासाहेब डॉ. भीमराव अंबेडकर की जयंती पर आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी के “अबकी बार 400 पार” के नारे का जिक्र करते हुए कहा, “मैं आप लोगों से कहना चाहता हूं कि 400 सीट नहीं, 400 फीट के अंदर नरेंद्र मोदी को गाड़ दिया जाएगा।”

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने भाषण के क्लिप को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर करते हुए लिखा, “आज दुनिया में ऐसी कोई ताकत नहीं है, जो हमारे देश की तरफ और हमारे देश के प्रधानमंत्री की तरफ नजर उठाकर भी देख सके। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की लोकप्रियता देखकर झामुमो नेताओं का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। झारखंड की सभी लोकसभा सीटों पर इंडी अलायंस की हार तय है, जिसकी बौखलाहट में झामुमो नेता नजरूल प्रधानमंत्री जी को जमीन में गाड़ने की धमकी दे रहा है। झारखंड पुलिस अविलंब इस व्यक्ति को गिरफ्तार कर उचित कार्रवाई करे।”

विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने इस बयान को अक्षम्य बताते हुए लिखा, “झामुमो का गुंडा केंद्रीय समिति सदस्य नजरूल इस्लाम यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी जी की हत्या करने की खुलेआम धमकी दे रहा है। चुनाव आयोग, पुलिस प्रशासन मामले का संज्ञान ले। इस नेता के खिलाफ तत्काल एफआईआर दर्ज कराई जाए और कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित की जाए।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय