Saturday, May 18, 2024

पीएम मोदी करेंगे कल्कि धाम का शिलान्यास, सीएम योगी ने तैयारियों का लिया जायजा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 19 फरवरी को संभल पहुंचेंगे। वह कल्कि धाम के शिलान्यास समारोह कार्यक्रम में भाग लेंगे। पीएम के दौरे को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को संभल पहुंचे। यहां उन्होंने शिलान्यास कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया।

संभल के ऐंचोड़ा कंबोह में श्री कल्कि धाम के शिलान्यास का कार्यक्रम प्रधानमंत्री मोदी के कर-कमलों से होने जा रहा है। इससे पहले मुख्यमंत्री ने यहां पहुंचकर कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया। सीएम ने कार्यक्रम स्थल, गर्भगृह, मंच और हेलीपैड का भी निरीक्षण किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने आयोजन के लिए की जा रही सभी तैयारियों को समय से पूरा कराने का निर्देश दिया। साथ ही कहा कि आयोजन को लेकर सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद होनी चाहिए।

मुख्यमंत्री को अधिकारियों ने बताया कि शिलान्यास कार्यक्रम की तैयारियां तेज गति से पूरी की जा रही हैं। छह हेलीपैड भी बनाए जा रहे हैं। मुख्यमंत्री ने अधिकारियो से गर्भगृह और वीवीआईपी सहित अन्य आगंतुकों के प्रवेश की जानकारी ली।

सीएम योगी ने आगंतुकों खासकर संतों को किसी भी प्रकार की असुविधा ना होने के निर्देश अधिकारियों को दिये।

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि ऐंचोड़ा कंबोह तक आने वाले सभी मार्गों पर सफाई व्यवस्था दुरूस्त कराई जाए।

गौरतलब है कि 1 फरवरी को श्रीकल्कि धाम के पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात कर शिलान्यास का निमंत्रण देकर कार्यक्रम में आने का आग्रह किया था। इसे पीएम मोदी ने स्वीकार कर लिया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय