Saturday, May 18, 2024

पुलिस प्रशासन ने उतरवाए लाउडस्पीकर, जमीयत उलेमा के पदाधिकारियों ने डीएम से जताई नाराजगी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। मंगलवार को जमीयत उलमा जिला मुजफ्फरनगर के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने धार्मिक स्थलों से लाउडस्पीकर उतरवाने के मामले में कचहरी परिसर पहुंचकर जिलाधिकारी से नाराजगी जताई और जिला प्रशासन को एक ज्ञापन सौंपा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ज्ञापन के माध्यम से जिलाधिकारी अपील करते हुऐ कहा कि जनपद की मस्जिदों में अजान के लिए लगे हुए लाउडस्पीकर सुप्रीम कोर्ट की गाइड लाइन के अनुसार लगे हुए है लेकिन फिर विभिन्न जगहों से शिकायत मिल रही है कि स्थानीय पुलिस मस्जिदों में जाकर लाउडस्पीकर को उतर वा रही है। जोकि उचित नही नहीं है। इसलिए आपसे गुजारिश है कि इस संबंध में सभी थानों को निर्देशित किया जाये की कोई भी मानक के अनुसार लाउड स्पीकर चल रहा है तो मस्जिदों के इमामों एवम जिम्मेदारों को परेशान ना किया जाये।

जिला कमेटी के संयोजक मौलाना मुकर्रम कासमी ने बताया कि जमीयत उलमा के पदाधिकारी समस्त गांवों व सभी कस्बों में निवास करते है। जमीयत उलमा हिंद के पदाधिकारियों ने सुप्रीम कोर्ट द्वारा निर्धारित आवाज को बजाने के लिए पूर्व से ही सभी मस्जिदों के जिम्मेदारों को निर्देशित कर रखा है की सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार ही लाउडस्पीकर को चलाये। उन्होंने कहा कि अगर फिर भी ऐसी कोई शिकायत है तो आप हमे सूचना करा दें जिससे हम आपका पूर्ण सहयोग करेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय