Tuesday, June 25, 2024

जलालाबाद में 25 जून को पंचायत की चेतावनी के बाद शामली जिले में पुलिस अलर्ट

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

शामली। योग साधना आश्रम के महंत स्वामी यशवीर महाराज ने कथित तौर पर शामली के जलालाबाद में एक व्यक्ति के मकान पर प्रतिबंधित पशु कटान का दावा करते हुए पंचायत की चेतावनी दी है। प्रकरण के कारण हिमाचल प्रदेश में भी तनाव फैलने का दावा भी स्वामी यशवीर महाराज द्वारा किया गया है। महाराज ने कहा कि यदि 24 जून तक पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार नही किया जाता, तो 25 जून को जलालाबाद में आरोपी के घर पर पंचायत की जाएगी।

 

दरअसल, शामली जिले के जलालाबाद कस्बा निवासी जावेद नाम का युवक हिमाचल प्रदेश के नाहन में कपड़े की दुकान करता है। जावेद ने अपने स्टेट्स पर कुछ फोटो वायरल किए हैं, जिनको लेकर हिमाचल प्रदेश में भी हिंदू संगठनों में तनाव फैलने की सूचनाएं मिली हैं। अब इस मामले में बघरा के योग साधना आश्रम के महंत स्वामी यशवीर महाराज की एक वीडियो भी सामने आई है। उन्होंने वीडियो में दावा करते हुए कथित तौर पर प्रतिबंधित पशु कटान की घटना जलालाबाद की बताई है।

 

इसके अलावा स्वामी यशवीर ने शामली जिले के पुलिस प्रशासन के लिए चेतावनी भी जारी की है। उन्होंने वीडियो में कहा है कि यदि 24 जून तक पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार नही किया जाता, तो 25 जून को जलालाबाद में आरोपी के घर पर पंचायत की जाएगी। उधर, पशु कटान से जुड़े कुछ फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, हालांकि इस मामले में अभी तक शामली पुलिस की ओर से कोई ब्यान सामने नही आया है। सूत्रों के मुताबिक इस मामले में आलाधिकारियों द्वारा कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय