Thursday, September 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में नूर ज्वैलर्स के यहां पडी डकैती में वांछित महिला को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली क्षेत्र में शाहबुद्दीनपुर रोड पर एक पखवाड़े पहले दिनदहाड़े नूर ज्वैलर्स के यहां पडी डकैती में शामिल महिला को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना में चार महिलाएं शामिल थी, जिसमें एक को विगत दिवस गिरफ्तार कर लिया गया था, जबकि एक महिला को आज गिरफ्तार किया गया है। अभी भी दो वांछित महिलाएं फरार है, जिनकी तलाश में शहर कोतवाली पुलिस व एसओजी टीम लगातार दबिश दे रही है।

जानकारी के अनुसार सीओ सिटी व्योम बिंदल व शहर कोतवाल अक्षय शर्मा के नेतृत्व में आज शहर कोतवाली पुलिस द्वारा कोतवाली पर दर्ज डकैती के मुकदमे में वांछित/फरार अभियुक्ता को मुखबिर की सूचना पर शाहुपर चौराहा पुल के नीचे से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्ता के कब्जे से डकैती के अभियोग से सम्बन्धित सफेद व पीली धातु के आभूषण बरामद किये।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

विगत 15 जुलाई को थाना क्षेत्र कोतवाली नगर के अन्तर्गत शहाबुद्दीनपुर रोड पर स्थित नूर ज्वैलर्स के यहां डकैती की घटना को अंजाम दिया गया था, जिसके सफल अनावरण हेतु उच्चाधिकारियों द्वारा पुलिस टीमों का गठन किया गया था। गठित पुलिस टीम द्वारा विगत 26 जुलाई को पुलिस मुठभेड में डकैती की घटना में शामिल चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया था। उक्त अभियोग की विवेचना में डकैती की योजना तथा डकैती में शामिल कुछ और अभियुक्तों के नाम प्रकाश में आये जिनमें से 3 महिलाओं सहित 4 अभियुक्तों को थाना कोतवाली नगर पुलिस द्वारा विगत दिवस गिरफ्तार किया गया था।

थाना कोतवाली नगर पुलिस द्वारा उक्त डकैती की घटना तथा योजना में शामिल शेष अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु लगातार प्रयास किये जा रहे थे। इसी दौरान आज थाना कोतवाली नगर पुलिस को मुखबिर के जरिये सूचना मिली कि डकैती की उक्त घटना में सहयोगी 1 अभियुक्ता घटना में मिले आभूषणों को बेचने के इरादे से जाने वाली है। सूचना पर थाना कोतवाली नगर पुलिस द्वारा 1 अभियुक्ता को शाहपुर चौराहा पुल के नीचे से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार अभियुक्ता के कब्जे से सफेद व पीली धातु के आभूषण बरामद किये गये।

गिरफ्तार अभियुक्ता ने अपना नाम शहजादी पत्नि अफसर उर्फ सोनू उर्फ मुल्ला निवासी सफीपुर पट्टी चंधेड़ी रोड कस्बा बुढ़ाना बताया है। पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्ता द्वारा बताया गया कि उसके पति अफसर उर्फ सोनू द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर मुजफ्फरनगर में एक ज्वैलर्स के यहां डकैती की घटना को अंजाम दिया था। मेरे पति ने डकैती में मिले अपने हिस्से में से कुछ जेवर मुझे मिले थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय