Tuesday, September 17, 2024

मुज़फ्फरनगर में पुलिस कस्टडी से भागे बदमाश को मुठभेड में लंगडा कर दस घंटे बाद ही किया गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर। थाना खालापार पुलिस ने मुठभेड़ में एक बदमाश को लंगड़ा कर गिरफ्तार कर लिया। घायल बदमाश को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती करा दिया है। प्रभारी निरीक्षक थाना खालापार महावीर सिंह चौहान के नेतृत्व में खालापार पुलिस ने पुलिस अभिरक्षा से फरार बदमाश को मात्र 1 घण्टे में सूजडु कट के पास चकरोड पर मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ में पुलिस की गोली लगने से घायल बदमाश को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बदमाश के कब्जे से 1 मोटरसाईकिल तथा अवैध शस्त्र बरामद किया। आयुध अधिनियम में वारन्टी अभियुक्त ऐजाज पुत्र मौहम्मद कल्लू निवासी मक्की मस्जिद के पास किदवईनगर थाना खालापार को गिरफ्तार किया गया था तथा उसे पुलिस अभिरक्षा में थाना खालापार पर रखा गया था। बदमाश द्वारा चालाकी से हथकड़ी से अपने हाथ निकाल लिये गये तथा थाना खालापार से फरार हो गया, जिसके सम्बन्ध में थाना खालापार पर मुकदमा पंजीकृत किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस अभिरक्षा से फरार ऐजाज की गिरफ्तारी हेतु थाना खालापार पर पुलिस टीमों का गठन किया गया। गठित पुलिस टीमों के द्वारा अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु प्रयास किये गये तथा संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दी गयी। मुखबिर द्वारा सूचना दी गयी कि जो अभियुक्त आज सुबह थाने से भागा है, एक लाल रंग की अपाचे मोटर साईकिल से शामली बाईपास पर राणा चौक की तरफ आ रहा है, उक्त सूचना पर गठित पुलिस टीमों के द्वारा काली नदी पुलिस शामली बाईपास पर सघन चैकिंग अभियान चलाया गया। चैकिंग के दौरान शामली की तरफ से एक लाल रंग की अपाचे मोटर साईकिल पर एक व्यक्ति आता दिखायी दिया जिसे चैकिंग हेतु रूकने के लिये इशारा किय गया परन्तु मोटरसाईकिल सवार तीव्र गति से राणा चौक की तरफ भागने लगा। पुलिस टीम द्वारा मोटरसाईकिल सवार का पीछा किया गया।

मोटरसाईकिल सवार द्वारा मोटसाईकिल को सूजडु कट से पहले चकरोड की तरफ मोड दिया गया तथा मोटरसाईकिल को चकरोड पर ही छोड़ कर पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए खेतों की तरफ भागने लगा। पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त को फायरिंग बन्द कर आत्मसमर्पण की चेतावनी दी गयी परन्तु अभियुक्त द्वारा लगातार पुलिस टीम पर फायरिंग की जाती रही । पुलिस टीम द्वारा बदमाश की फायरिंग रेंज में घुसकर आत्मरक्षार्थ सूक्ष्म जवाबी फायरिंग की गयी, जिसमें बदमाश घायल हो गया।

थाना खालापार पुलिस द्वारा अभियुक्त को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया। थाना खालापार पुलिस द्वारा घायल/गिरफ्तार अभियुक्त के कब्जे से 1 अपाचे मोटरसाईकिल बिना नंबर प्लेट तथा अवैध शस्त्र बरामद किये गये। थाना खालापार पुलिस द्वारा घायल अभियुक्त को उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है। घायल/गिरफ्तार बदमाश ऐजाज उर्फ आजाद उर्फ मुन्ना उर्फ ऐजाद पुत्र मौहम्मद कल्लू फरीदी निवासी मक्की मस्जिद के पास किदवईनगर थाना खालापार है ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय