Friday, April 26, 2024

मुज़फ़्फ़रनगर में पुलिस ने की सरकारी वकील की पिटाई, पुलिस बोली-शराब पीकर थाने आए थे !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। छछरौली गांव में दो पक्षों में हुए विवाद के बीच थाने पहुंचे ग्राम वज़ीराबाद के प्रधान पुत्र व शासकीय अधिवक्ता सहदेव सिंह उर्फ मोनू एडवोकेट ने क्षेत्राधिकारी व थाना प्रभारी निरीक्षक पर मारपीट के गम्भीर आरोप लगाते हुए तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। घटना को लेकर भारी रोष व्याप्त हो गया।

भोपा थाना क्षेत्र के गाँव वज़ीराबाद के ग्राम प्रधान पुत्र एडवोकेट सहदेव सिंह उर्फ मोनू ने तहरीर देकर बताया कि सोमवार को गांव में हुए आपसी विवाद के निपटारे के लिये वह देर शाम ग्रामीणों के साथ थाने पहुंचे जहां विवाद के सम्बंध में क्षेत्राधिकारी व थाना प्रभारी निरीक्षक से बातचीत की कुछ देर बाद अधिकारियों ने रौद्र रूप धारण कर लिया व मारपीट शुरू कर दी जिसकी रिकॉर्डिंग थाना परिसर में लगे सी सी टी वी कैमरों में कैद हो गयी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़ित ने बताया कि पुलिस के इस कृत्य से उन्हें मानसिक,शारीरिक,सामाजिक आघात पहुंचा है तथा शरीर पर चोट आई है।

पीड़ित एडवोकेट सहदेव सिंह ने कार्रवाई की मांग की है।

घटना को लेकर मंगलवार को ग्राम प्रधान के आवास हुई ग्रामीणों की पंचायत मे घटना पर भारी रोष प्रकट किया गया। इस अवसर पर बिन्नू राठी,डॉ.अमित ठाकरान, अजय कुमार,विशाल कुमार, विपुल,सतेन्द्र, ओमपाल,सुमीत, अनुज प्रधान,मोंटी, मोनू,सचिन आदि उपस्थित रहे।

 

थाना प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि छछरौली गांव में दो पक्षों में विवाद हुआ था यह व्यक्ति उसी मामले में थाने आये थे जो नशे की हालत में थे और अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे थे। कार्रवाई से बचने के लिये तहरीर दी गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय