Saturday, May 18, 2024

मनचले से परेशान होकर छोड़ी पढ़ाई, सीएम पोर्टल पर शिकायत के बाद हरकत में आई पुलिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। छात्रा को पिछले तीन माह से मनचले परेशान करते हुए उत्पीड़न कर लगातार धमकी दे रहे हैं। परेशान होकर छात्रा ने पढ़ाई छोड़ दी। छात्रा एसएसपी और थाना पुलिस द्वारा कार्रवाई नहीं करने पर मुख्यमंत्री से शिकायत कर चुकी है। शिकायत पत्र में बताया कि छात्रा आरोपियों की धमकी से घर में कैद होकर हो रह गई है। परिजनों ने न्याय न मिलने पर कोई उग्र कदम उठाने की चेतावनी दी है।

क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी कक्षा 12वीं की छात्रा है। एसएसपी को दी शिकायत में पीड़ित पक्ष ने बताया कि बोर्ड परीक्षा से पहले एक मनचले ने छात्रा के नाम से सोशल मीडिया पर अकाउंट बनाकर छात्रा के शिक्षकों व साथी छात्र.छात्राओं को अश्लील मैसेज भेज दिए। मनचले ने छात्रा के फोटो भी वायरल कर दिए। आरोपी छात्रा को ब्लैकमेल करते हुए आरोपी ने मिलने का दबाव बनाया। छात्रा के मना करने पर सोशल मीडिया अकाउंट से अश्लील सामग्री अपलोड करने की धमकी दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मनचले की धमकी से छात्रा तनाव में आ गई। छात्रा ने बोर्ड परीक्षा देने से मना कर दिया। परिजनों ने समझाकर बोर्ड परीक्षा पूरी कराई। थाना पुलिस की लापरवाही के चलते छात्रा पिछले काफी दिनों से घर में कैद है। छात्रा की मां ने बताया कि थाने में तहरीर दे चुके हैं। लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। एसपी देहात, एसएसपी व अन्य पुलिस अधिकारियों को प्रार्थना पत्र दिए। इन सबके बावजूद कोई सुनवाई नहीं होने पर मुख्यमंत्री को पत्र भेजकर शिकायत की है। देर रात थाना पुलिस ने घटना के तीन माह बाद मुकदमा दर्ज कर लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय