Saturday, May 18, 2024

नोएडा में पुलिस आयुक्त की क्राइम मीटिंग, थाना प्रभारियों पर गिरी गाज,दो चौकी प्रभारी निलंबित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। औद्योगिक शहर नोएडा में हो रही लूटपाट की वारदातों के चलते पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) ने 2 चौकी प्रभारियों को निलंबित कर दिया है। डीसीपी के इस कार्रवाई से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। बताया जाता है कि आज पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह क्राइम मीटिंग कर रही है। उसके बाद कुछ थाना प्रभारी और दरोगाओं पर भी गाज गिर सकती है।
पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) हरिश चंदर ने बताया कि थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के बरौला गांव के पास से हथियारबंद तीन बदमाशों ने रणधीर नामक व्यक्ति से मारपीट करके मोटरसाइकिल और अन्य सामान लूट लिया था। उन्होंने बताया कि इस मामले में जांच में पाया गया कि बरौला चौकी प्रभारी मनोज कुमार यादव ने कार्य में लापरवाही बरती जिसकी वजह से यह घटना हुई। उन्हें निलंबित कर दिया गया है।

उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-58 क्षेत्र के सेक्टर-62 चौकी प्रभारी उप निरीक्षक आशुतोष सिंह को भी निलंबित किया गया है। उन्होंने बताया कि उनके क्षेत्र में हथियारबंद बदमाशों ने कई लोगों से कर में बैठाकर सोने की चेन, मोबाइल फोन और नकदी की लूट की थी। इस मामले में उज्जवल नामक व्यक्ति ने थाना सेक्टर-49 में मुकदमा दर्ज करवाया है। उन्होंने बताया कि कार्य में लापरवाही बरतने पर चौकी प्रभारी सेक्टर-62 को भी निलंबित किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय