Thursday, April 25, 2024

मुजफ्फरनगर में पुलिस मुठभेड 10 हजार रूपये का इनामी गौतस्कर चांद पहलवान हुआ लंगड़ा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। क्षेत्राधिकारी नगर सन्त प्रसाद उपाध्याय एवं प्रभारी निरीक्षक महावीर सिंह चौहान के नेतृत्व कोतवाली नगर पुलिस टीम की ग्राम मीरापुर के पास रजवाहे पर बदमाश से हुई पुलिस मुठभेड में पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ की गयी जवाबी फायरिंग में 10 हजार रूपये का इनामी/वांछित/गौकश अभियुक्त घायल/गिरफ्तार किया गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

घायल/अभियुक्त को उपचार हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभियुक्त के कब्जे से 1 तमंचा मय 1 खोखा कारतूस व 2 जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद किया गया। अभियुक्त की गिरफ्तारी एवं बरामदगी के सम्बन्ध में थाना कोतवाली नगर पुलिस द्वारा विधिक कार्यवाही की जा रही है। थाना कोतवाली नगर पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि बदमाश चांद पहलवान जिस पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा 10 हजार रुपये का पुरस्कार घोषित है।

 

 

मीरापुर रजवाहा पुलिया पर किसी घटना को अंजाम देने के इरादे से आने वाला है। सूचना पर विश्वास करते हुए थाना कोतवाली नगर पुलिस टीम द्वारा मौके पर पहुंचकर देखा तो बदमाश चांद पहलवान पहले से वहां मौजूद था।

 

 

पुलिस टीम को देखते ही बदमाश द्वारा पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से फायर करते हुए वहां से ईख के खेतो में भागने लगा, जिसमे पुलिस टीम बाल-बाल बची, पुलिस टीम द्वारा बदमाश को आत्मसमर्पण की चेतावनी दी और साहस का परिचय देते हुए बदमाश की फायरिंग रेंज में घुसकर आत्मरक्षार्थ फायरिंग की गयी, जिसमें बदमाश चांद पहलवान घायल हो गया।गिरफ्तार चांद पहलवान का संगठित गिरोह है तथा उसके विरुद्ध जनपद के विभिन्न थानों में गौकशी, हत्या का प्रयास, लूट, चोरी आदि अपराधों की संगीन धाराओं में मुकदमे दर्ज हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय