Sunday, September 8, 2024

मुरादाबाद में फैक्ट्री मालिक की चाकुओं से गोंदकर हत्या,आरोपी फरार,तलाश में जुटी पुलिस

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में घर में घुसकर बदमाशों ने पीतल फैक्ट्री मालिक की चाकूओं से गोदकर नृशंस हत्या कर दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि थाना कटघर क्षेत्र के गाड़ीखाना निवासी अनिल चौधरी (32) की शनिवार देर रात चाकू मारकर हत्या कर दी। दो बदमाशों ने बीती रात करीब बारह बजे आवाज देकर दरवाजा खुलवाया था। घटना के दौरान एक बदमाश घायल हो गया था।उसकी अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने फरार आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

 

 

बताया गया है कि शनिवार की रात अनिल चौधरी परिवार समेत घर में सो रहे थे। अचानक दो लोग आए और आवाज देकर दरवाजा खुलवाया।दरवाजा खुलते ही दोनों हमलावरों ने अनिल चौधरी को निशाना बनाकर चाकू से हमला कर दिया। ख़ून से लथपथ अनिल चौधरी की ज़मीन पर गिरते ही मौत हो गई। घटना के दौरान हमलावर भी घायल हो गया था,उसका दूसरा साथी उसे अस्पताल में भर्ती करा कर फरार हो गया। उपचार के दौरान हमलावर की अस्पताल में मौत हो गई।
परिजनों की सूचना पर थाना कटघर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मौका मुआयना किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस भिजवा दिया। मृतक पीतल फैक्ट्री चलाते थे, उनके परिवार में पत्नी के अलावा दो बेटियां हैं।

 

 

 

पुलिस को सूचना मिली थी कि किसी घायल युवक की इलाज के दौरान अस्पताल मे मौत हो गई है। शव की शिनाख्त कराए जाने पर पता चला कि इलाज़ के दौरान अस्पताल में जिस शख़्स की मौत हुई है वह कटघर थाना क्षेत्र का आमोद है,जो दोस्त के साथ मिलकर अनिल चौधरी की हत्या में शामिल था, उसके फरार साथी की तलाश की जा रही है।
घटना की सूचना मिलने पर डीआईजी मुनिराज जी ने घटनास्थल का दौरा किया।

 

 

 

उन्होंने पीड़ित परिवार से घटना के बारे में जानकारी लेकर अधीनस्थों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि फरार आरोपी की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है,उसकी गिरफ्तारी के बाद ही घटना के बारे में पता चल सकेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय