Wednesday, May 1, 2024

नोएडा में एयर इंडिया के क्रू-मेंबर सूरज मान हत्याकांड में काजल खत्री की तलाश में जुटी पुलिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-104 में 19 जनवरी को एयर इंडिया के क्रू-मेंबर सूरज मान की गोली मारकर हुई हत्या में नोएडा पुलिस की जांच जारी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

पुलिस अब हत्याकांड में शामिल तीसरे शूटर व जेल में बंद गैंगस्टर कपिल मान उर्फ कल्लू की मासूका काजल खत्री की तलाश कर रही है। इनकी तलाश में तीन टीमें लगाई गई हैं। यह टीमें दिल्ली से लेकर हरियाणा तक छापेमारी कर रही हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जांच में कई और तथ्य भी सामने आए हैं। सभी की पड़ताल हो रही है। पुलिस अधिकारियों का दावा है कि जल्द ही हत्याकांड में फरार सभी आरोपी गिरफ्तार किए जाएंगे।

 

गैंगवार में हुई इस हत्या से नोएडा में सनसनी फैल गई थी। पुलिस ने 24 घंटे में साजिश के आरोप में दो को गिरफ्तार कर खुलासा जरूर कर दिया था। लेकिन एक भी शूटर नोएडा पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा है। तीन में दो शूटर को दिल्ली क्राइम ब्रांच पकड़ चुकी है।

 

 

क्रू मेंबर सूरज मान का भाई परवेश मान भी गैंगस्टर है, जिसकी दुश्मनी उसके ही खेड़ा खुर्द गांव निवासी कपिल मान उर्फ कल्लू से चल रही है। यह दोनों गैंगस्टर मंडोली जेल में बंद हैं। दोनों अलग-अलग विरोधी गैंग से जुड़े हुए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय