Tuesday, May 21, 2024

पुलिस अफसरों ने गरीब और असहाय, फुटपाथ पर रहने वाले बच्चों संग मनाई दिवाली

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाराणसी । दीपावली पर्व पर रविवार को पुलिस अफसरों ने गरीब और असहाय, फुटपाथ पर रहने वाले बच्चों संग पूरे उत्साह संग त्यौहार मनाई और उनके चेहरे पर खुशियां बिखेरी। पुलिस अफसरों ने गरीबों और बच्चों में पटाखा, मिठाई, उपहार और मोमबत्ती बांटकर दीपों के त्यौहार पर खुशियों का इजहार किया।

इसी क्रम में बड़ागांव थाना प्रभारी राजकुमार पांडेय ने क्षेत्र के असहाय एवं ग़रीब परिवारों में जाकर मिठाई और मोमबत्ती के साथ उपहार बांटकर उनके साथ दीपावली का त्यौहार धूमधाम से मनाया। पुलिस के हाथों मिठाई व उपहार पाने के बाद बच्चों के चेहरे पर मुस्कान देखते ही बन रही थी। थाना प्रभारी ने कहा कि ग़रीब एवं असहाय बस्तियों के बच्चों को त्यौहार पर मिठाई बांटकर उनमें खुशी बांटने का प्रयास किया है। हम पुलिसकर्मी अपने परिवार से दूर होने के कारण इस त्यौहार में शरीक नहीं हो पाते। ऐसे में हम सभी लोगों ने इस त्यौहार को गरीब व असहाय लोगों के बीच जाकर मनाने का कार्य किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गरीबों में उपहार बांटने वालों में उपनिरीक्षक अजय दूबे, राकेश सिंह, कमलनाथ प्रजापति आदि पुलिसकर्मी शामिल रहे। इसी क्रम में थाना सिगरा के लल्लापुरा पुलिस चौकी प्रभारी अरुण कुमार सिंह ने लल्लापुरा क्षेत्र के बच्चों तथा अन्य जरूरतमंदों में मिठाइयां बांट दीपावली की खुशियां बांटी। इसी तरह थाना प्रभारी मंडुवाडीह विमल कुमार मिश्रा ने क्षेत्र के चांदपुर में शिल्पकारों के बच्चों तथा अन्य लोगों में मिठाइयां बाँट दीपावली की खुशियां इन बच्चों के मिलकर मनायी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय