Saturday, May 11, 2024

मेरठ में खेत में गन्ना काटने गए युवक का शव मिलने से सनसनी, पुलिस मौके पर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। परीक्षितगढ़ में आज शुक्रवार सुबह एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर पुलिस और फॉरेंसिक की टीम मौके पर पहुंची। इस दौरान टीम ने मौके पर जांच पड़ताल की। बताया गया है कि परीक्षितगढ़ क्षेत्र के ईदगाह के समीप नगर निवासी युवक खेत में मृतक अवस्था में पड़ा मिला।

परीक्षितगढ़ के मोहल्ला गधार दरवाजा निवासी सुनील पुत्र बीरबल ने बताया कि मेरा नौकर राजू बृहस्पतिवार की शाम करीब चार बजे मवी रोड स्थित ईदगाह के पास खेत में गन्ना काटने के लिए गया था। लेकिन देर रात तक वह घर वापस नहीं लौटा। वहीं, सुबह होने पर किसान खेत में पहुंचा तो कुछ गन्ने कटे हुए मिले और आगे बढ़ कर देखा तो राजू का शव पड़ा हुआ था। बताया गया कि राजू का मुंह नीचे धंसा हुआ था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके बाद किसान ने कंट्रोल रूम को सूचना दी। वहीं, मौके पर पहुंची परीक्षितगढ़ पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की। इसके बाद पुलिस ने अधिकारियों को भी मामले की जानकारी दी। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुला लिया।

फॉरेंसिक टीम की मौजूदगी में शव को गड्ढे से निकाला तो नौकर का मुंह बुरी तरह नोचा हुआ मिला। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है। इस दौरान घटनास्थल पर आसपास के किसान एकत्रित हो गए और तरह-तरह की चर्चाएं करने लगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय