Monday, May 6, 2024

मुजफ्फरनगर में ग्रैंड प्लाजा मॉल में स्पा सेंटर पर छापा, आपत्तिजनक हालत में मिले युवक-युवतियां

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। नई मंडी थाना क्षेत्र में भोपा रोड स्थित ग्रैंड प्लाजा मॉल में चल रहे स्पा सेंटर पर सिटी मजिस्ट्रेट विकास कश्यप और सीओ नई मंडी हेमंत कुमार के नेतृत्व में नई मंडी पुलिस ने छापेमारी की है। स्पा सेंटर पर दर्जनों युवक-युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में मिले हैं। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए सभी को हिरासत में लेकर थाने भेजा है।

पुलिस अधिकारियों ने छापेमारी के बाद कहा है कि स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे गलत कार्यों को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बताया जा रहा है कि स्पा सेंटर में पुलिस और प्रशासन के छापे के दौरान लड़के लड़कियां आपत्तिजनक हालत में मिले हैं। छापा पडते ही मौके पर बुरी तरह से भगदड़ मच गई। स्वयं को छिपाने की भाग दौड़ में लगे दो लड़के और पांच लड़कियां पुलिस द्वारा दबोची गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मंगलवार को सिटी मजिस्ट्रेट विकास कश्यप और सीओ मंडी हेमंत हेमंत कुमार ने नई मंडी पुलिस को साथ लेकर इलाके के भोपा रोड पर स्थित ग्रैंड प्लाजा मॉल के भीतर संचालित किये जा रहे स्पा सेंटर पर छापा मार कार्यवाही को अंजाम दिया है। स्पा सेंटर पर छापा पडते ही समूचे ग्रैंड प्लाजा के भीतर भगदड़ सी मच गई। पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए स्पा सेंटर के भीतर कमरों में आपत्तिजनक हालत में कई लड़के लड़कियों को पकड़ा है। पुलिस ने दबोचे गए दो लड़कों के साथ पांच लड़कियों को वहां से अपने कब्जे में लिया और सभी को थाने में भिजवा दिया है।

भोपा रोड ग्रैंड प्लाजा माॅल के भीतर संचालित स्पा सेंटर में की गई छापामार कार्यवाही के माध्यम से पुलिस ने शहर और जनपद में संचालित किया जा रहे इस स्पा सेंटर संचालकों को संदेश दिया है कि स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे गलत काम को किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

शहर के नामचीन स्पा सेंटर में पुलिस द्वारा की गई इस छापामार कार्यवाही से शहर और जनपद के अन्य स्थानों पर संचालित किये जा रहे स्पा सेंटर संचालकों में हड़कंप मचा हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय