Wednesday, May 8, 2024

शामली में पुलिस ने 7 घंटे के भीतर अपहरणकर्ता व मासूम बच्चों को किया बरामद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद में दो मासूम बच्चो के लापता होने से सनसनी फैल गयी है। घटना उस दौरान की है जब दोनों मासूम बच्चे सड़क पर खेल रहे थे, उसी दौरान एक पड़ोसी युवक दोनों बच्चो को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया। परिजनों ने आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो उनके होश उड़ गए और इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सीसीटीवी में आरोपी दोनों मासूम बच्चो को अपने साथ ले जाते हुए दिख रहा है। दो मासूम बच्चो के अपहरण की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया और सीसीटीवी के आधार पर पुलिस ने आरोपी की तलाश तेज कर दी। आरोपी दोनों मासूम बच्चो को लेकर हरियाणा के पानीपत में चला गया।

जहाँ पर बच्चों को तलाश करते हुए परिजन भी मौके पर पहुँच गए और हरियाणा पुलिस व शामली पुलिस की मदद  से दोनों बच्चो को 7 घंटे के अल्प समय मे बरामद कर थाने ले आये।

दरअसल मामला कांधला थाना क्षेत्र के मौहल्ला खेल का है। जहाँ पर फरीद नामक युवक राजमिस्त्री का काम करता है, जिसके दो मासूम बच्चो को पड़ोस के ही काला नामक युवक ने अपहरण  कर लिया था और दोनों मासूम बच्चो को उठाकर हरियाणा ले गया। सीसीटीवी से आरोपी काला के कारनामे का खुलासा हुआ, जिसके आधार पर हरियाणा व शामली पुलिस ने वारदात का पर्दाफाश किया है और 7 घंटे के अल्प समय मे आरोपी को दोनों मासूम बच्चो को बरामद कर लिया है।

हालांकि पुलिस अभी तक आरोपी के मंसूबों का पता नही लगा पाई है कि आखिर आरोपी काला इन दोनों मासूम बच्चो को अगवाह कर क्यों ले गया था? फिलहाल मासूम बच्चो के परिजन बेहद खुश है और शामली की कांधला पुलिस का आभार प्रकट कर रहे है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय