Friday, September 20, 2024

गाजियाबाद के महमूदपुर स्थित मंदिर में फेंके मुर्गे के अवशेष, पुलिस ने किया केस दर्ज

गाजियाबाद। टीला मोड थानाक्षेत्र के गांव महमूदपुर स्थित सिद्ध बाबा मंदिर में किसी ने मुर्गे के अवशेष फेंक दिए। श्रद्धालुओं को पता लगा तो उन्होंने जमकर हंगामा कर दिया। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने अवशेषों को हटवाया। पुलिस ने मंदिर में अवशेष फेंकने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस का कहना है कि मनोकामना पूरी न होने पर उसने नाराज होकर मंदिर में मुर्गे के अवशेष फेंके थे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

टीला मोड थानाक्षेत्र के महमूदपुर गांव में सिद्ध बाबा का मंदिर है। रात में किसी समय मंदिर में किसी ने मुर्गे के अवशेष फेंक दिए। ग्रामीणों ने मंदिर में अवशेष देखे तो रोष फैल गया। धीरे धीरे पूरे गांव में मंदिर में अवशेष फेंकने की बात फैल गई। मौके पर इकट्ठा हुए ग्रामीणों ने आरोपियों को पकडऩे की मांग करते हुए जमकर हंगामा कर दिया। हंगामे की सूचना पर एसीपी शालीमार गार्डन सिद्धार्थ गौतम फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

 

 

एसीपी ने बमुश्किल ग्रामीणों को शांत किया। उधर, पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज और ग्रामीणों से पूछताछ के आधार पर गांव के ही वीरपाल को हिरासत में लिया है। एसीपी ने बताया कि पूछताछ में उसने बताया कि उसने सिद्धपीठ मंदिर में मनोकामना मांगी थी, लेकिन उसकी मनोकामना पूरी नहीं हुई। इसके चलते उसने गुस्से में मंदिर में मुर्गे के अवशेष फेंक दिए। पुलिस उससे पूछताछ करने में जुटी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय