Monday, September 30, 2024

पुलिस ने किया नकबजनी की घटना का खुलासा, कब्जे चोरी का मामल बरामद

मेरठ। थाना टीपीनगर पुलिस ने नकबजनी की घटना का खुलासा करते हुए एक अभियुक्त गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से चोरी गया माल बरामद किया गया है। अवगत कराना है कि वादी सतेन्द्र कुमार निवासी शान्ति कुंज रोहटा रोड थाना टीपी नगर मेरठ की तहरीर सूचना पर रिपोर्ट दर्ज की गई थी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

दर्ज रिपोर्ट के अनुसार 24 मई 2024 की रात्रि अज्ञात चोरों द्वारा छत के रास्ते घर में प्रवेश कर सेफ में रखे सोना, चांदी व लगभग दो लाख रूपये कैश चोरी कर ले गए थे। पुलिस ने चोरी की घटना के चार महीने बाद उसका खुलासा किया है। इसके खुलासे के लिए थाना टीपी नगर पुलिस ने अवलोकन में करीब सौ से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज,सर्विलांस,मुखबिर खास की मदद से चोर की तलाश की। आज मुखबिर की सूचना पर अभियुक्त मुज्जमिल पुत्र मौ0 अकमल नि0 मौहल्ला चौहट्टा उपरकोट बुलन्दशहर को गिरफ्तार किया गया।

 

 

आरोपी के कब्जे से दो पायल, चार बिछुआ, एक गले का हार, चार टाप्स, एक चेन,  एक कंगन व नकद 19,930 रूपये व दो मोबाइल फोन व एक की-पैड फोन बरामद किया गया। गिरफ्तार आरोपी ने बताया कि वो शातिर किस्म का अपराधी है जो तस्दीक न हो सके उस कारण अपने गृह जनपद बुलन्दशहर से अकेले रोडवेज बस से मेरठ आता है और इधर-उधर मौहल्लों में घूम फिरकर तलाश करता है कि किन-किन घरों में ताला लगा है ।

 

 

इसके बाद बन्द मकानों की तलाश कर रात के अंधेरे में मौका देखकर नकबजनी कर चोरी की घटना  करता है और घटना करने के बाद अन्य जनपदों में अकेला निवास करता है। वह किसी से दोस्ती नही। करता है। आरोपी के ऊपर मेरठ और बुलंदशहर में दर्जनों मामले दर्ज है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय