Thursday, April 18, 2024

मुजफ्फ़ऱनगर में मजार पर लगा पोस्टर, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, पुलिस ने पोस्टर हटाया

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद मुजफ्फरनगर में एक बार फिर मजार पर लगाया गया विवादित पोस्टर सोशल मीडिया पर चर्चाओं में है। सोमवार देर शाम मुजफ्फरनगर में स्थित एक मजार पर एक हिंदूवादी नेता द्वारा  विवादित पोस्टर चस्पा किए जाने के बाद सोशल मीडिया पर विवादित पोस्टर जमकर वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि सोमवार देर शाम कुछ हिंदूवादी नेताओं ने मुजफ्फरनगर शहर में टाउनहाल में स्थित वर्षों पुरानी एक मजार पर पोस्टर कि ‘सभी सनातनी हो और हिंदू भाई बहनों से अपील की है कि वह पूजा पाठ करने के लिए मजार पर ना आए बल्कि मंदिरों में जाएं’। सोशल मीडिया पर पोस्टर वायरल होने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मजार से पोस्टर को हटा दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

देर शाम नगर पालिका में स्थित वर्षों पुरानी मजार पर हिंदूवादी नेता राजेश गोयल और उनके कुछ साथियों द्वारा मजार पर एक पोस्टर लगाकर शहर की जनता से अपील की गई है कि कोई भी सनातनी हिंदू भाई बहन पूजा-पाठ और सजदा करने मजार पर ना आए बल्कि अपने हिंदू मंदिरों में देवी देवताओं की पूजा करें। पोस्टर पर चारों ओर जय हिंदू राष्ट्र और निवेदक राजेश गोयल लिखा हुआ था।

हिंदूवादी नेताओं के द्वारा मजार पर लगाया गया पोस्टर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया, जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मजार पर लगाए गए पोस्टर को हटा दिया है। जब इस मामले में पोस्टर लगाने वाले हिंदूवादी नेता राजेश गोयल से बात की तो उनका कहना है कि सनातन धर्म में कभी भी किसी कब्र या मजार की पूजा पाठ करना नहीं बताया गया है और ना ही कभी हमारे पूर्वजों ने कब्र पर जाकर पूजा पाठ की है इसलिए हमने जनपद वासियों से निवेदन किया है कि होली दिवाली यह किसी भी त्योहार पर कोई भी सनातनी पूजा-पाठ या मन्नत मांगने मजार पर ना जाए बल्कि हमारे सनातन धर्म में बहुत से देवी देवता हैं और मुजफ्फरनगर में मंदिरों की कमी नहीं है इसीलिए सभी सनातनी अपने इष्ट देवताओं की पूजा पाठ करने के लिए मंदिरों में जाएं, नाकि कब्र पर जा कर पूजा पाठ करें।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड सरकार जिस तरह से अवैध मजारों पर बुलडोजर चला रही है, हम उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  से भी मांग करते हैं कि उत्तर प्रदेश में जितने भी अवैध मजार  और कब्र हैं, उन पर बुलडोजर चलाया जाए। उन्होंने बताया कि आज मैंने मुजफ्फरनगर के नगर पालिका में स्थित मजार पर पोस्टर लगाया है ,जल्दी ही मैं पश्चिम उत्तर प्रदेश में जितनी भी मजार है वहां पर जाकर भी पोस्टर लगाकर सभी सनातनी भाई बहन भाइयों से अपील करूंगा कि वह मंदिरों में पूजा करें ना कि मजार पर जाकर।

आपको बता दे कि पोस्टर लगाने वाले राजेश गोयल एक हिंदूवादी नेता है और कई वर्षों तक हिंदू महासभा में सक्रिय सदस्य रहे हैं। उनका कहना है कि वह आने वाले दिनों में सहारनपुर में स्थित नौ गजा पीर पर भी पोस्टर लगाएंगे और मेरठ, बिजनौर, शामली, बागपत जिलों में भी जाकर जितनी भी मजार है उन पर भी पोस्टर लगाकर सभी सनातनी भाइयों भाइयों से यही अपील करेंगे कि वह कब्र पर जाकर पूजा-पाठ ना करें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय