Saturday, October 5, 2024

मथुरा में लगे कुख्यात अपराधी के पोस्टर, दरोगा रेस्टोरेंट में उसके साथ कर रहे पार्टी,बनाई रील, निलंबित

मथुरा। उत्तर प्रदेश में मथुरा जिले की एक पुलिस चौकी के प्रभारी समेत दो पुलिस सब इन्सपेक्टर को दो बदमाशों के साथ होटल में एक ही मेज पर बैठनेे के आरोप में तात्कालिक प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) शैलेष कुमार पाण्डे ने बताया कि इसकी जांच भी कराई जाएगी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जहां सब इन्सपेक्टर अनुज तिवारी गोवर्धन थाना क्षेत्र के अन्तर्गत पुलिस चौकी का अब तक प्रभारी था वहीं सब इन्सपेक्टर सुरेन्द्र सिंह यादव अब तक गोवर्धन थाना क्षेत्र में तैनात था। दोनो पुलिसकर्मियों के टाप टेन साइबर अपराधी शाहिद एवं शाकिर के साथ होटल में बैठने का वीडियो वायरल होने के बाद ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने दोनों को निलंबित किया है। दोनो ही अपराधी गोवर्धन पुलिस स्टेशन क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम दौसेरस के निवासी है।

 

 

चर्चा यह है कि दोनो अपराधियों में से एक ने होटल की घटना की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में डाल दिया था किंतु उसे शीघ्र ही वापस ले लिया गया। इधर जिस समय यह सोशल मीडिया में डाला गया था उसी समय किसी ने इसे सेव कर लिया था तथा बाद में उसने उसे सोशल मीडिया में डाल दिया था। एसएसपी ने इसके बाद ही कार्रवाई की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय