Saturday, May 18, 2024

लखनऊ में अखिलेश यादव को ‘भविष्य के प्रधानमंत्री’ बताने वाले लगे पोस्टर, दानिश अंसारी बोले- ‘मुंगेरी लाल के हसीन सपने’

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को उनके जन्मदिन पर सोमवार को पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा लखनऊ में पार्टी मुख्यालय के बाहर पोस्टर लगाकर बधाई दी गई, इसमें उन्हें ‘भविष्य का प्रधानमंत्री’ घोषित किया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सपा प्रवक्ता फखरुल हसन चंद ने कहा,”अखिलेश यादव का जन्मदिन 1 जुलाई को है, लेकिन अपने नेता के प्रति अपना प्यार और सम्मान व्यक्त करने के लिए, समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता उनका जन्मदिन कई बार मनाते हैं। आज, पार्टी के कुछ नेता और कार्यकर्ता उनका जन्मदिन मना रहे हैं। पार्टी कार्यकर्ता प्रार्थना कर रहे हैं कि अखिलेश यादव देश के प्रधान मंत्री बनें और लोगों की सेवा करें।”

गौरतलब है कि अखिलेश यादव की सपा इंडिया ब्लॉक में एक सहयोगी है जो 28 राजनीतिक दलों का गठबंधन है, जो 2024 के लोकसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी से मुकाबला करने के लिए बनाया गया है। गठबंधन ने अपने प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार का चेहरा घोषित नहीं किया है।

पोस्टरों पर प्रतिक्रिया देते हुए यूपी के मंत्री दानिश आजाद अंसारी और पार्टी प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने कहा कि दिवास्वप्न देखने से कोई किसी को नहीं रोक सकता। “एक कहावत है, ‘मुंगेरी लाल के हसीन सपने’। कोई किसी को दिवास्वप्न देखने से नहीं रोक सकता। लेकिन व्यक्ति को अपनी क्षमता के अनुसार सपने देखना चाहिए। मोदी के नेतृत्व में हमारा देश विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है। देश की जनता भरोसा करती है।” दानिश अंसारी ने कहा, देश निश्चित रूप से मोदी को तीसरी बार पीएम चुनेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय