Tuesday, May 7, 2024

मुज़फ्फरनगर में नाबालिग से सामूहिक बलात्कार, हो गयी गर्भवती, पुलिस नहीं कर रही सुनवाई

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। ककरौली क्षेत्र में नाबालिग किशोरी के साथ तीन युवकों द्वारा घर से ले जाकर उसके साथ जबरदस्ती बलात्कार की घटना को अंजाम देने का मामला प्रकाश में आया है। आरोपियों ने घटना की अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी भी दी है। साथ ही पीडि़ता के गर्भवती होने से सनसनी फैल गयी है।

वहीं कार्रवाई की मांग को लेकर थाने के चक्कर काट रहे पीडि़ता के माता-पिता ने पुलिस पर आरोपियों से सांठगांठ के गम्भीर आरोप लगाते हुए पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े किये हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ककरौली थाना क्षेत्र के गांव निवासी व्यक्ति ने थाने पहुंचकर बताया कि वह मजदूरी के कार्य से अक्सर बाहर रहता है। बीते 28 मार्च को उसकी 16 वर्षीय पुत्री घर पर अकेली थी कि तभी गाँव के ही तीन युवक उसे बहला-फुसलाकर ले गये व तीनों ने जबरदस्ती उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। आरोपियों ने घटना की वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी भी दी है।

किशोरी पांच माह की गर्भवती भी बताई गयी है, जिसे लेकर सनसनी फैल गयी है। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर चक्कर काट रहे परिजनों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए बताया कि पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई न करते हुए फैसला करने का अनावश्यक दबाव बना रही है।

परिजनों ने पुलिस पर सांठगांठ के गम्भीर आरोप लगाते हुए कार्रवाई की माँग उच्चाधिकारियों से लगाई है। थानाध्यक्ष जितेन्द्र सिंह ने बताया कि खेडी फिरोजाबाद निवासी आशु के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय