Saturday, May 18, 2024

प्रधानमंत्री मोदी 23 नवम्बर को मथुरा में, डीएम-एसएसपी ने कार्यक्रम स्थल का किया निरीक्षण

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मथुरा। सांसद हेमामालिनी के अनुरोध पर इस बार ब्रज रज उत्सव में शिरकत करने के लिए 23 नवम्बर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी मथुरा आ रहे हैं। प्रधानमंत्री के प्रस्तावित कार्यक्रम के दृष्टिगत जिलाधिकारी शैलेन्द्र कुमार सिंह, एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय तथा उत्तर प्रदेश ब्रज तीर्थ विकास परिषद के सीईओ नगेंद्र प्रताप ने गुरुवार की शाम को कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया एवं तैयारियों को परखते हुए अधीनस्थों को निर्देश दिए।

जिलाधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पांडेय और उप्र ब्रज तीर्थ विकास परिषद के सीईओ नगेंद्र प्रताप ने आयोजन स्थल रेलवे ग्राउंड का निरीक्षण किया। इसके बाद डीएम और एसएसपी ने वृंदावन में हेलीपैड कृष्णा ऑर्चिड के पीछे हेलीपैड स्थल का निरीक्षण किया, जहाँ मानकों के अनुसार सुविधाओं का अधिकारियों ने जायजा लिया। बांकेबिहारी मंदिर का भी निरीक्षण किया गया, ताकि यदि कहीं प्रधानमंत्री का अचानक दर्शन का कार्यक्रम बन जाए तो पहले से उसकी तैयारी हो सके। इसके अलावा एक हेलीपैड आर्मी मैदान में पहले से बना है, इसका भी अधिकारियों ने निरीक्षण किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूत्रों के अनुसार शुक्रवार को एयरफोर्स के अधिकारी भी मथुरा आएंगे, जो हेलीपैड की जगह फाइनल करेंगे। जिस स्थान पर मानकों के अनुरूप व्यवस्था होगी, उसे ही हेलीपैड के लिए चुना जाएगा।

ब्रज रस उत्सव में मीरा बनकर प्रस्तुती पेश करने की बात पीएम मोदी से कही थी सांसद हेमा ने

उप्र ब्रज रज उत्सव में 23 23 नवम्बर को सांसद हेमामालिनी के मीराबाई कार्यक्रम का अवलोकन करने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मथुरा आगमन संभावित है। सांसद हेमामालिनी से हुई पीएम मोदी की मुलाकात के बाद यह संभावना बनी है। हेमामालिनी ने गत दिनों प्रधानमंत्री से मुलाकात के दौरान उनसे ब्रज रज उत्सव में आने का अनुरोध किया था। हेमामालिनी ने मीराबाई के बारे में बताते हुए स्वयं द्वारा मीराबाई की प्रस्तुति दिये जाने की बात प्रधानमंत्री को बतायी थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय