Saturday, May 4, 2024

शेयर मार्केट में पैसा लगाने वाले निवेशकों को प्रधानमंत्री मोदी ने लोकसभा से दी यह सलाह

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर हुई चर्चा का जवाब देने के दौरान विपक्ष पर राजनीतिक हमला बोलते-बोलते शेयर मार्केट में पैसा लगाने वाले निवेशकों को भी एक सलाह दे डाली।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष खासकर कांग्रेस की तरफ इशारा करते हुए कहा कि विपक्ष को एक सीक्रेट वरदान मिला हुआ है कि ये लोग जिसका बुरा चाहते हैं, उसका भला हो जाता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि इसका सबसे बड़ा उदाहरण वे स्वयं हैं। इन लोगों ने पिछले 20 सालों में उन्हें क्या कुछ नहीं कहा, उनके खिलाफ क्या कुछ नहीं किया, लेकिन इन लोगों ने उनका जितना बुरा चाहा, उतना ही उनका भला होता गया।

प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा कि फोन बैंकिंग घोटाले से ये एनपीए को चिंताजनक स्तर पर छोड़ गए और बाद में इन लोगों ने बैंकों के डूबने की बात कही, बैंकों का बुरा चाहा लेकिन आज बैंकों की हालत देखिए।

उन्होंने आगे कहा कि इन लोगों ने डिफेंस सेक्टर में हेलीकॉप्टर बनाने वाली कंपनी एचएएल के दरवाजे पर मजदूरों की सभा कर उन्हें भड़काने का काम किया, इसे लेकर क्या-क्या नहीं कहा। लेकिन, आज एचएएल ने हाईएस्ट रेवेन्यू रजिस्टर किया है और देश की आन, बान और शान बना हुआ है।

प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि इन्होंने एलआईसी के भी डूबने की बात कही थी लेकिन आज एलआईसी आगे बढ़ रही है, तेजी से आगे बढ़ रही है।

प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष पर राजनीतिक हमला बोलते-बोलते शेयर मार्केट में पैसा लगाने वाले निवेशकों को सलाह देते हुए आगे यह भी कह दिया कि शेयर बाजार के लोगों के लिए गुरु मंत्र है कि ये (विपक्ष) जिस सरकारी कंपनी को गाली दें, उसमें पैसा लगा दीजिए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय