Tuesday, September 17, 2024

नोएडा में सक्रिय हुए चोर, ट्रक, कार समेत 5 वाहन चोरी, पुलिस जांच में जुटी

नोएडा। दोपहिया वाहन चोरी करने वाले बदमाश अब हाइटेक शहर में ट्रक चोरी करने लगे हैं। नोएडा में सैकड़ों चोर गिरोह का पर्दाफाश करने वाली पुलिस वाहन चोरी की घटनाओं पर अंकुश नहीं लगा पा रही है। चोर चुनौती देते हुए लोगों के वाहन चुरा रहें हैं। जनपद के विभिन्न जगहों से अज्ञात बदमाशों ने ट्रक, कार समेत 5 वाहन चोरी कर लिया है। पीड़ितों की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्जकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना सेक्टर-63 में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात बदमाशों ने उसकी मोटरसाइकिल छीजारसी कॉलोनी से चोरी कर लिया है। थाना सेक्टर-63 के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि मौहम्मद एमडी ताजमुल ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात चोरों ने उसकी मोटरसाइकिल छीजारसी कॉलोनी से चोरी कर ली है। उन्होंने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्जकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि थाने में प्रभात पुत्र विमल कुमार दीक्षित ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात बदमाशों ने उसकी बाइक कस्बा सूरजपुर से चोरी कर ली है। पीड़ित के अनुसार उसने अपनी बाइक अपने घर के बाहर खड़ी की थी। जब वह सुबह को सोकर उठा तो उसने देखा कि बदमाशों ने उसकी मोटरसाइकिल चोरी कर ली है। थाना प्रभारी ने बताया कि शशांक मेहता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात चोरों ने उनका ट्रक कंटेनर डिपो के सामने से चोरी कर लिया है।
 

थाना फेस-वन में एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात चोरों ने उसकी मारुति ईको कार सेक्टर-वन स्थित इंस्टीट्यूट से चोरी कर लिया है। थाना प्रभारी निरीक्षक अमित भड़ाना ने बताया कि रोहित राज ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात बदमाशों ने उसकी मारूती ईको कार सेक्टर-एक स्थित एक इंस्टीट्यूट के बाहर से चोरी कर ली है।
थाना सेक्टर-113 के प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मौहम्मद राशिद ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह कारपेंटर का काम करता हैं। पीड़ित के अनुसार वह सेक्टर-72 में कारपेंटर का काम करने के लिए आया था। बुलेट मोटरसाइकिल घर के बाहर खड़ी कर दी। जब वह काम करके वापस आया तो उसने देखा कि उसकी बाइक अज्ञात चोरों ने चोरी कर ली है। थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्जकर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय