Thursday, June 6, 2024

4 जून को रिजल्ट आने के बाद शहजादे देश छोड़ेंगे, ‘खटाखट, खटाखट’ -अजय आलोक

पटना। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ. अजय आलोक ने एनडीए के संयुक्त संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि एक जून को सातवें चरण का मतदान होना है। हमें यह समझना होगा कि एनडीए और इंडी अलायंस का ‘आइडिया ऑफ इंडिया’ क्या है। उन्होंने कहा कि एनडीए का ‘आइडिया ऑफ इंडिया’ सबका साथ, सबका विकास है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जबकि, इंडी गठबंधन का सिर्फ मुसलमान है। धर्म के आधार पर पहले भी देश का बंटवारा हो चुका है और एक बार फिर इंडी गठबंधन का ‘आइडिया’ देश को नष्ट करने वाला है। उन्होंने राहुल गांधी और तेजस्वी यादव का बिना नाम लेते हुए कहा कि दिल्ली के शहजादे हों या यहां के, दोनों शहजादे मुसलमान आरक्षण के लिए संविधान में संशोधन तक करने की बात कर चुके हैं। देश में कई कुशाग्र बुद्धि के लोग पैदा हो चुके हैं, जिनका नाम आज भी लोग याद करते हैं, लेकिन, 70 साल में देश में एक ऐसा ‘दुर्लभ मूर्ख’ भी पैदा हुआ, जो वर्षों पुरानी पार्टी को रसातल में ले गया।

 

2009 में जिस कांग्रेस पार्टी के 206 सांसद थे, वह 44 पर आ गया और इस बार 40 से भी नीचे आ जाएगा। अजय आलोक ने कहा कि आज देश की जनता स्वयं तय कर रही है और संभल रही है कि देश को ‘दुर्लभ मूर्ख’ चाहिए या अद्भुत नेतृत्व वाला पीएम चाहिए, जिसने 23 साल में 23 मिनट छुट्टी नहीं ली। वैसे चार जून को रिजल्ट आने के बाद शहजादे देश छोड़ेंगे, खटाखट, खटाखट।

 

जदयू के प्रवक्ता निखिल मंडल ने राजद नेता तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार के शहजादे सालोंभर ‘ए टू जेड’ की बात करते हैं और जब चुनाव आया तो ‘एम वाई’ की बात करने लगे। ‘वाई’ भी उनके परिवार तक ही सीमित रहता है। कोई भी चुनाव में इस परिवार का एक सदस्य जरूर होता है। इन्हें यादव भी ऐसा चाहिए, जो इनका झोला ढो सके। वे किसी यादव को बड़ा नेता बनाना पसंद नहीं करते।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
53,342SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय