Saturday, May 18, 2024

गोण्डा में पुलिस भर्ती परीक्षा में एक सॉल्वर सहित तीन गिरफ्तार,छह लाख की थी डील

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गोण्डा। उत्तर प्रदेश में गोंडा जिले की पुलिस ने उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती परीक्षा के दौरान अभ्यर्थी के स्थान पर परीक्षा दे रहे एक सॉल्वर और दो अभ्यर्थियों समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है |

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस संबंध में रविवार को जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि बिहार प्रांत के नालंदा जिले के रहने वाला कुंदन चौधरी नामक सॉल्वर छह लाख की डील कर मनकापुर क्षेत्र के निवासी अभ्यर्थी तन्मय सिंह के स्थान पर शनिवार की द्वितीय पाली में आर पी इंटर कॉलेज केंद्र में परीक्षा दे रहा था। उन्होंने बताया कि चेकिंग के दौरान संदिग्ध अवस्था में पाये जाने पर पुलिस टीम द्वारा पूछताछ करने पर कुंदन सॉल्वर निकला।

 

उन्होंने बताया कि आरोपी कुंदन एक अन्य अभ्यर्थी हरेंद्र कुमार निवासी थाना धानेपुर की जगह भी रविवार की प्रथम पाली में परीक्षा देने की फिराक में था लेकिन समय रहते पुलिस टीम ने उसे हिरासत में ले लिया। उन्होंने बताया कि बंदी कुंदन की निशानदेही पर डील करने वाले तन्मय और हरेंद्र दोनों अभ्यर्थियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया। एसपी ने बताया कि आरोपियों के विरुद्ध विधिक कार्रवाई की जा रही है। उन्होने बताया कि जिले के सभी केंद्रों पर कड़ी निगरानी में शांतिपूर्ण परीक्षा सम्पन्न हो रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय