Wednesday, June 26, 2024

प्रियंका चोपड़ा ने दिखाई ”सिटाडेल” की पहली झलक, तस्वीरों में दिखा अलग अंदाज

ग्लोबल स्टार एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा-जोनास ने हाल ही में अपकमिंग वेब सीरीज ”सिटाडेल” में अपने किरदार की कई तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस की उत्सुकता बढ़ा दी है। प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीरें शेयर की हैं। एक्ट्रेस की इन फोटोज को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि प्रियंका इस बार जबरदस्त एक्शन सीन करती नजर आएंगी। इस सीरीज में उनका नया किरदार उनके पुराने अंदाज से काफी अलग होगा।

प्रियंका के अलावा सीरीज के अन्य प्रमुख किरदारों की झलकियां दिखाई गई हैं। प्रियंका ने कुल नौ तस्वीरें शेयर की हैं। पहली फोटो में वह हाथ में पिस्टल लिए बैठी हैं। वेब सीरीज ”सिटाडेल” को रूसो ब्रदर्स ने प्रोड्यूस किया है। ”सिटाडेल” एक साइंस ड्रामा वेब सीरीज है। इस सीरीज में प्रियंका चोपड़ा एक जासूस की भूमिका में नजर आएंगी। इसमें उनके किरदार का नाम एजेंट नादिया है। जबकि रिचर्ड मैडेन मेसन कैन एक गढ़ एजेंट की भूमिका निभाएंगे। स्टेनली टुकी एक्स भी एक एजेंट के रूप में नजर आएंगी। इस वेब सीरीज़ के पहले सीज़न में कुल 6 एपिसोड होंगे। इनमें से दो अप्रैल के महीने में रिलीज होंगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

”द रिंग्स ऑफ पावर” के बाद ”सिटाडेल” प्राइम की सबसे महंगी वेब सीरीज बताई जा रही है। बताया गया कि ”गढ़” का शुरुआती बजट करीब 160 मिलियन डॉलर था, लेकिन अब इसमें और 75 मिलियन डॉलर की वृद्धि हुई है। प्रियंका ने एक फोटो शेयर कर 2021 में सिटाडेल की शूटिंग शुरू करने की घोषणा की, जिसमें उनका चेहरा धूल से ढका हुआ नजर आ रहा है। प्रियंका चोपड़ा की यह दूसरी वेब सीरीज है।

कुछ दिनों पहले प्रियंका ने अपनी हॉलीवुड फिल्म ”लव अगेन” का फर्स्ट लुक भी जारी किया था। प्रियंका इससे पहले ”द मैट्रिक्स रिसरेक्शन” में नजर आ चुकी हैं। नेटफ्लिक्स पर प्रियंका की फिल्म ”द व्हाइट टाइगर” काफी लोकप्रिय हुई थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय