Saturday, May 4, 2024

हिमाचल में पार्टी नेताओं से मुलाकात की, उन पर गर्व है : प्रियंका गांधी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शिमला। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार को कहा कि उन्होंने हिमाचल प्रदेश में पार्टी के सभी नेताओं से मुलाकात की और उनकी “एकजुटता, मेहनत, मजबूती से चुनाव लड़ने के जज्बे और जनता के प्रति उनके समर्पण पर” उन्हें गर्व है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

उन्होंने हिंदी में एक्स पर लिखा, “एक तरफ भाजपा का भय, लालच और झूठ का साम्राज्य है। धनबल और एजेंसियों के माध्यम से सत्ता के लिए लोकतंत्र को ख़त्म करने वाली राजनीति है। दूसरी तरफ, कांग्रेस के पास सत्य, साहस और धैर्य से जनता के लिए अथक परिश्रम करने का संकल्प है।”

 

यह कहते हुए कि उन्हें पूरा विश्वास है कि लोग कांग्रेस का समर्थन करेंगे, उन्होंने कहा, “जीत सत्य की ही होगी। जय हिमाचल। जय हिंद।”

 

भारतीय जनता पार्टी ने चार लोकसभा सीटों के साथ-साथ 1 जून को होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस के सभी छह बागियों को टिकट दिया है, जिन्होंने राज्यसभा चुनाव में भगवा पार्टी के उम्मीदवार का समर्थन किया था।

 

धर्मशाला से सुधीर शर्मा, सुजानपुर से राजिंदर राणा, लाहौल-स्पीति से रवि ठाकुर, बड़सर से इंदर दत्त लखनपाल, गगरेट से चैतन्य शर्मा और कुटलेहड़ से देवेंद्र भुट्टो उम्मीदवार हैं।

 

राज्य का बजट पारित करते समय पार्टी व्हिप का उल्लंघन करने पर विधायकों को अयोग्य ठहराए जाने के बाद ये सीटें खाली हो गईं। मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू ने कहा है कि वह अपने खिलाफ रची जा रही साजिशों से नहीं डरते। उन्होंने भाजपा पर चुनी हुई सरकार को अस्थिर करने के प्रयास करने का आरोप लगाया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय