Monday, May 6, 2024

अमिताभ बच्चन ने क्लिक की थी राजीव गांधी की यह फोटो, प्रियंका गांधी ने की शेयर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली)। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने रविवार को भारत के पूर्व प्रधानमंत्री और अपने पिता राजीव गांधी की जयंती पर उनकी एक पुरानी फोटो शेयर की। उस तस्वीर को दिग्गज बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने क्लिक किया था, जिनके राजीव गांधी और इंदिरा गांधी के साथ अच्छे संबंध थे।

प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता के एक मोंटाज वीडियो के साथ एक फोटो शेयर की। पोस्ट में 1959 की फिल्म ‘अनाड़ी’ का गाना ‘जीना इसी का नाम है’ बैकग्राउंड में प्ले किया गया। इस गाने को मुकेश ने गाया था, जो राज कपूर और नूतन पर फिल्माया गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कैप्शन में, प्रियंका ने गाने की लाइनें लिखी, “किसी की मुस्कुराहटों पे हो निसार, किसी का दर्द मिल सके तो ले उधार, किसी के वास्ते हो तेरे दिल में प्यार, जीना इसी का नाम है।”

उन्होंने आगे लिखा, “ये लाइनें मुझे हमेशा आपकी याद दिलाती हैं। मैं जब भी ये गाना सुनती हूं तो मेरी आंखें भर आती हैं। फोटो क्रेडिट- अमिताभ बच्चन जी।”

फोटो में राजीव गांधी को बॉम्बर जैकेट पहने हुए देखा जा सकता है, और उनके गले में एक डीएसएलआर कैमरा लटका हुआ है। बैकग्राउंड में पुरानी ईंटों वाली दीवार और घास दिखाई दे रही है।

राजीव गांधी 1984-1989 तक भारत के छठे प्रधानमंत्री थे। 21 मई 1991 को उग्रवादी संगठन लिबरेशन टाइगर्स ऑफ तमिल ईलम ने उनकी हत्या कर दी थी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय