Friday, October 4, 2024

प्रोफेसर कर रहे है छात्रा के साथ अश्लील हरकत, पुलिस ने लिखी एफआईआर, जांच शुरू

जौनपुर- जौनपुर जिले में वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के प्रोफेसर पर एक प्रथम वर्ष की छात्रा ने अश्लील हरकत और यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। छात्रा की तहरीर पुलिस ने गुरुवार को मुकदमा दर्ज करके तफ्तीश शुरू कर दी है ।


आधिकारिक सूत्रों के अनुसार छात्रा ने शिकायती पत्र में प्रोफेसर सुधीर कुमार उपाध्याय पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह उसे नियमित रूप से शाम 7:30 से 8:00 बजे के बीच फोन करते हैं और अनुचित बातें करते हैं। छात्रा का आरोप है कि प्रोफेसर उसे वीडियो कॉल करने के लिए मजबूर करते हैं, और उसके विरोध के बावजूद उसे कॉलिंग के लिए बाध्य करते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


छात्रा ने आगे बताया कि प्रोफेसर ने एक बार उसे अपने चेम्बर में बुलाकर आपत्तिजनक बातें की। शिकायत के अनुसार, जब छात्रा उनके फोन कॉल का जवाब नहीं देती या उनके चैम्बर में जाने से इनकार करती है, तो वह अन्य छात्रों के सामने उसे डांटते हैं, साथ ही, उन्होंने विभागाध्यक्ष और सीनियर छात्रों के खिलाफ भी अभद्र टिप्पणियां की हैं।


छात्रा ने प्रोफेसर पर दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि उसके साथ कोई गलत घटना घटने से पहले उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।
पुलिस उपाधीक्षक सदर परमानन्द कुशवाहा ने बताया कि छात्रा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। उधर विश्वविद्यालय प्रशासन ने मंगलवार को एक आदेश जारी करते हुए प्रोफेसर सुधीर उपाध्याय को विश्वविद्यालय में प्रवेश पर रोक लगा दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय