Friday, October 4, 2024

मुजफ्फरनगर में हाईवे पर रोडवेज बस व ट्रक की टक्कर, दो दर्जन यात्री घायल

मुजफ्फरनगर। देर रात्रि में वहलना चौक के निकट रोडवेज बस और ट्रक की आमने-सामने की भिड़ंत में लगभग 2 दर्जन यात्री घायल हो गये। इस दुर्घटना के दौरान एक मारूति कार भी चपेट में आकर बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और कार सवार भी घायल हो गये। पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर घायलों को मुजफ्फरनगर मैडिकल कालेज व जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया।

जानकारी के अनुसार, सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत नेशनल हाईवे 58 पर वहलना चौक के निकट देर रात्रि में एक रोडवेज बस की सामने से आ रहे ट्रक से सीधी टक्कर हो गई, जिससे बस में सवार लगभग 20 यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये। दुर्घटना के दौरान ही बस व ट्रक की चपेट में आकर एक मारूति- के10 कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई और कार सवार भी घायल हो गये। हादसे के दौरान हाईवे पर जाम लग गया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दुर्घटना की जानकारी मिलते ही सिटी मजिस्ट्रेट विकास कश्यप पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और बस व कार में सवार सभी घायलों को निकालकर मुजफ्फरनगर मैडिकल कालेज व जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया।

अधिकारियों ने क्रेन बुलाकर हाइवे से क्षतिग्रस्त बस, ट्रक व कार को हटवाया और यातायात को सुचारू कराया।

इस सम्बंध में सिटी मजिस्ट्रेट विकास कश्यप ने बताया कि हाइवे पर रोडवेज बस व ट्रक की भिडंत में लगभग 20 लोग घायल हो गये, जिन्हें बेगराजपुर मैडिकल कालेज व जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया और घायलों का समुचित उपचार कराया जा रहा है। वह स्वयं भी घायलों को देखने के लिये जिला चिकित्सालय जा रहे हैं।

इसी बीच दुर्घटनाग्रस्त रोडवेज बस को हटाते समय उसका सीएनजी सिलेंडर भी लीक हो गया, जिससे वहां अफरा-तफरी मच गई। मौके पर मौजूद एसपी सिटी सत्यनारायण प्रजापत ने आसपास से भीड़ को हटाया और यातायात सुचारू कराया।

दुर्घटना में क्षतिग्रस्त तीनों वाहनों को हाइवे से हटाकर सड़क किनारे खड़ा कर दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय