Thursday, June 13, 2024

मेरठ में चार अधिशासी अभियंताओं पर गिरी गाज, पीवीवीएनएल एमडी ने किया सस्पेंड

मेरठ। बिजली आपूर्ति, राजस्व वसूली एवं कर्तव्यों एवं दायित्वों में लापरवाही बरतने पर चार अधिशासी अभियन्ता निलम्बित।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रबन्ध निदेशक ईशा दुहन द्वारा चार अधिशासी अभियन्ताओं को निलम्बित किया गया है यह कार्यवाही राजस्व वसूली में कमी, कर्तव्यों एवं दायित्वों के निर्वहन में लापरवाही, उपभोक्तओं को निर्वाध विद्युत आपूर्ति प्रदान न किये जाने पर प्रथमदृश्ट्या दोषी पाये जाने पर की गयी है। मनोज अग्रवाल, अधिशासी अभियन्ता विद्युत नगरीय वितरण खण्ड-पंचम मेरठ द्वारा कर्तव्यों एवं दायित्वों के निर्वाहन में लापरवाही एवं शिथिलता बरतने पर प्रथमदृश्टया दोषी पाये जाने पर, तत्काल प्रभव से निलम्बित किया गया है। इसके अतिरिक्त महेश चन्द्र विश्वकर्मा, अधिशासी अभियन्ता, विद्युत वितरण खण्ड-द्वितीय मवाना को अपने कार्य में रूचि न लेने व राजस्व वसूली मे सार्थक प्रयास न करने, सम्मानित उपभोक्तागणो के साथ प्रायः अभद्र व्यवहार करने तथा थू रेट में अपेक्षित प्रगति प्राप्त न करने व अपने धारित पद के अनुरूप कर्तव्यों एवं दायित्वों के निर्वहन में लापरवाही बरतने के दृष्टिगत उनके विरूद्ध प्रथम दृष्टया दोषी पाये जाने पर, निलम्बन की कार्यवाही की गयी है।

 

कृष्णपाल, अधिशासी अभियन्ता विद्युत वितरण खण्ड-द्वितीय बडौत द्वारा उपभोक्ताओं से दुर्व्यवहार, पब्लिक की समस्याओं का समय से निस्तारण न करने के लिए अपने कार्य में रूचि न लेने व असंवेदनशील होने, राजस्व वसूली में सार्थक प्रयास न करने खण्ड के अन्तर्गत ट्रिपिंग-फी गुंणवत्तापूर्वक विद्युत आपूर्ति सुचारू रूप से प्रदान न किये जाने व अपने धारित पद के अनुरूप कर्तव्यों एवं दायित्वों के निर्वहन में लापरवाही बरतने निलम्बन की कार्यवाही की गयी है। सुशील कुमार पाण्डेय, अधिशासी अभियन्ता विद्युत वितरण खण्ड-चन्दौसी, को नये संयोजन प्रदान करने में लापरवाही बरतने एवं ट्रिपिंग फी गुंणवत्तापूर्वक विद्युत आपूर्ति सुचारू रूप से प्रदान न किये जाने व अपने धारित पद के अनुरूप कर्तव्यों एवं दायित्वों के निर्वहन में लापरवाही बरतने पर निलम्बित किया गया है।

 

प्रबन्ध निदेशक ने निर्देश दिये हैं कि बिजली आपूर्ति में किसी भी प्रकार की कोताही बरर्दाश्त नहीं की जायेगी। राजस्व वसूली में लापरवाही, अपने कर्तव्य एंव दायित्यों के निर्वाहन की शिथिलता बरतने पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही सुनिश्चित की जायेगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय