Saturday, May 18, 2024

अमित शाह के तेल और पानी के बयान पर राबड़ी का पलटवार, व्यापारी हैं वे, तेल-पानी वही मिलाते होंगे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के दौरे के बाद बयानबाजी शुरू हो गई है। बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और मंत्री तेजप्रताप यादव ने गृह मंत्री पर जोरदार निशाना साधा है।

राबड़ी देवी ने केंद्र सरकार पर जोरदार निशाना साधते हुए कहा कि कश्मीर में चुनाव क्यों नहीं करवा रहे हैं, चुनाव कराने से डर लगता है क्या?

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राबड़ी देवी ने गृहमंत्री अमित शाह के लालू-नीतीश के गठबंधन को तेल-पानी जैसा बताने वाले बयान पर कहा कि व्यापारी तो वो खुद हैं, तो तेल पानी वही मिलाते होंगे।

उन्होंने कहा कि जब से गठबंधन बना है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इंडिया कहने में शर्म आती है। भारत को सब कोई मानता है। भारत देश हमारा है और इंडिया भी हमारा है। हम लोग विदेश जाते हैं तो कहते हैं कि इंडिया से आए हैं? लेकिन, उन लोगों को शर्म आती है। हमारे गठबंधन का नाम इंडिया नाम रखा गया तो उनको शर्म आने लगी है।

राबड़ी देवी के बड़े बेटे और बिहार के मंत्री तेज प्रताप ने कहा कि कर्नाटक में इनलोगों को बजरंग बली का गदा लग गया था, इस बार इन्हें बिहार में हरिहर नाथ बाबा का प्रकोप झेलना पड़ेगा।

उल्लेखनीय है कि शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने झंझारपुर की एक रैली को संबोधित करते हुए लालू और नीतीश के गठबंधन को तेल और पानी जैसा बताया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय