Thursday, February 29, 2024

गोड्डा में न्याय यात्रा के दौरान रिपोर्टर बने राहुल गांधी, मीडिया को बताया, ‘बीजेपी का तंत्र’

रांची। झारखंड के गोड्डा में राहुल गांधी का नया अवतार सामने आया। ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ के दौरान राहुल गांधी माइक लेकर रिपोर्टर की भूमिका में उतर आए और मीडिया पर हमला बोलते हुए उसे भाजपा का तंत्र बताया। यात्रा के दौरान राहुल गांधी रिपोर्टर की तरह लोगों से सवाल पूछने लगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

 

उन्होंने एक महिला से पूछा कि आप महिला हैं, बताइये आपको किस तरह की परेशानी है। आप केंद्र सरकार की नीतियों से कितनी खुश हैं। वहीं, युवाओं से राहुल गांधी ने पूछा कि उन्हें रोजगार मिला या नहीं। उनके सवालों का युवाओं ने जवाब दिया। इसके बाद राहुल गांधी ने किसानों की समस्याएं सुनीं। किसानों ने उन्हें बताया कि उन्हें फसलों का उचित मूल्य नहीं मिल पा रहा है और वे कर्ज के बोझ तले दबे हुए हैं।

 

 

उन्होंने कहा कि उनका कर्ज माफ किया जाना चाहिए। ऐसे में राहुल गांधी ने भीड़ से अपील करते हुए कहा कि वे सामने आकर अपनी समस्याएं रखें।

 

 

गौरतलब है कि ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ के तहत राहुल गांधी झारखंड पहुंचे हैं। उनकी यात्रा दो फरवरी को पाकुड़ से शुरू हुई थी। तीन फरवरी को उन्होंने देवघर के बाबा धाम मंदिर में पूजा-अर्चना की। पूजा के दौरान राहुल गांधी गुलाबी रंग की धोती और गमछे में नजर आए।

 

 

 

राहुल गांधी के दौरे को लेकर बाबा धाम मंदिर के वीआईपी गेट से लेकर प्रशासनिक भवन को फूलों से सजाया गया था। राहुल गांधी ने बाबा धाम मंदिर में करीब आधे घंटे तक पूजा-अर्चना की। इस दौरान उनकी सुरक्षा का विशेष प्रबंध किया गया था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय