Sunday, April 28, 2024

भोजपुरी सिंगर समर की तलाश में मुंबई-पटना में छापे, कॉल डिटेल में बातचीत के सबूत मिले

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

वाराणसी। अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की आत्महत्या मामले में भोजपुरी सिंगर समर की तलाश में वाराणसी पुलिस ने मंगलवार रात से बुधवार सुबह तक मुंबई, पटना, आजमगढ़ समेत कई ठिकानों पर दबिश दी। आकांक्षा का मोबाइल पुलिस कॉल डिटेल में बातचीत के सबूत मिले है। और फोटो आंकाक्षा ने वैलेंटाइन-डे के दिन अपने सोशल मीडिया में पोस्ट की थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आपको बता दें कि अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की आत्महत्या मामले में भोजपुरी सिंगर समर सिंह और उनके भाई संजय की पुलिस तलाश कर रही है। फोन में नंबर पासवर्ड के साथ ही फिंगर प्रिंट स्कैन का पासवर्ड लगा हुआ है। ऐसे में फोन को लखनऊ स्थित विधि अनुसंधान प्रयोगशाला भेजा जाएगा। माना जा रहा है कि दो-चार दिन में आंकाक्षा का मोबाइल अनलॉक हो सकता है। हालांकि, दोनों भाइयों का अब तक कुछ पता नहीं चल पाया है।

हालांकि, एक्ट्रेस के मोबाइल का CDR यानी कॉल डेटा रिकॉर्ड पुलिस को मिल गया है। इसमें आत्महत्या वाले दिन समर सिंह से बातचीत के सबूत मिले हैं। घटना के पहले भी समर के नंबर पर बातचीत हुई थी। वहीं, पिछले दिनों की लंबी कालिंग लिस्ट भी मिली है।

सारनाथ थाना प्रभारी धर्मपाल सिंह ने बताया, “समर सिंह के रिश्तेदारों के यहां भी दबिश दी जा रही है। बिहार, आजमगढ़ और वाराणसी में उसके संभावित ठिकानों पर तलाश की गई। रिश्तेदारों-दोस्तों से पूछताछ की गई है। जल्द दोनों गिरफ्तार किए जाएंगे।

आकांक्षा सुसाइड केस में पुलिस ने तीन टीमें गठित की हैं। पहली टीम, आजमगढ़-मऊ गई थी, जो कई जगह दबिश देकर खाली हाथ लौटी। दूसरी टीम, बिहार गई है, जो वहीं रुकी है। वहां समर सिंह के संभावित ठिकानों में तलाश कर रही है। वहीं, तीसरी टीम मुंबई पहुंच गई है। वहां पर सिंगर से जुड़ी जगहों पर दबिश दे रही है। ACP सारनाथ ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि सभी पहलुओं पर जांच जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय