Monday, July 8, 2024

बृजभूषण शरण सिंह के समर्थन में राजपूत महासभा ने किया प्रदर्शन, खाप चौधरियों और टिकैत यूनियन को दी चेतावनी

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के समर्थन में राजपूत महासभा ने एक ज्ञापन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम डीएम को सौंपा। बृजभूषण शरण सिंह और महिला पहलवानों का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है।

गत दिनों खाप चौधरियों ने महिला पहलवानों को समर्थन देते हुए गत कल दिल्ली के जंतर मंतर पर पहुंचे थे और सरकार को 21 मई तक का अल्टीमेटम देकर चेतावनी दी थी कि बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी नहीं हुई तों आप चौधरी खिलाड़ियों के समर्थन में बड़ा आंदोलन करेंगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जब से खाप चौधरियों और टिकैत यूनियन ने महिला पहलवानों के समर्थन की बात कही है तो वहीं और राजपूत समाज में भी बृजभूषण शरण सिंह की ओर से मोर्चा संभाल लिया है। ठीक है कल राजपूत स्वाभिमान मंच के प्रदेश अध्यक्ष कुंवर कुलदीप सिंह ने खाप चौधरियों और भाकियू टिकैत को सख्त लहजे में चेतावनी देते हुए कहा था यदि इस मामले में यूनियन और खाद चौधरी आगे आएंगे तो हम भी पीछे नहीं रहेंगे। उन्होंने कहा था यूनियन टिकट के पास एक लाख ट्रैक्टर है तो हम पांच लाख टैक्टर लेकर जाएंगे।

आपको बता दें कि मुजफ्फरनगर के कचहरी परिसर स्थित जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे राजपूत महासभा के जिला अध्यक्ष ठाकुर राजेंद्र पुंडीर ने कहा कि बृजभूषण शरण सिंह के समर्थन में यह ज्ञापन दिया गया है। उन्होंने कहा कि हरियाणा का फोगाट परिवार दिल्ली के जंतर मंतर पर अपना धरना रखे हुए हैं। उन्होंने खिलाड़ियों के धरना प्रदर्शन को राजनैतिक और प्रायोजित बताया। राजपूत महासभा ने कहा कि बृजभूषण शरण सिंह राजपूत समाज से आता है और उन्हीं के समर्थन में हमने प्रधानमंत्री को एक ज्ञापन दिया है।

उन्होंने खाप चौधरियों और टिकैत यूनियन को चेतावनी देते हुए कहा यदि वह जाएंगे तो राजपूत समाज भी जाएगा और ट्रैक्टर ट्रॉली उनके पास है तो हमारे पास उनसे ज्यादा ट्रैक्टर ट्रॉलिया है। जिलाध्यक्ष राजेंद्र पुंडीर ने कहा कि हम राष्ट्रवादी सोच के लोग हैं किसी मामले में पहल नहीं करते यदि कोई पहल करता है तो उसका अंत हम करते है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय