Sunday, May 12, 2024

आठ करोड़ की कार में घूमने निकले रणबीर कपूर-आलिया भट्ट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट की गिनती बॉलीवुड के पावर कपल्स में होती है। दोनों अक्सर एक साथ सबका ध्यान अपनी ओर खींचते हैं। रणबीर और आलिया का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें रणबीर आलिया के साथ डिनर डेट पर जाते नजर आ रहे हैं। दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हालांकि इस बार लोगों का ध्यान रणबीर और आलिया की बजाय उनकी शानदार कारों पर है।

रणबीर और आलिया का ये वीडियो देर रात का है। इस जोड़ी ने चमकदार शाही नीली कार में डिनर डेट का आनंद लिया। रणबीर और आलिया की इस लग्जरी कार की कीमत जानकर कई लोग हैरान हैं। उनकी लग्जरी कार बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी वी8 है, जिसकी कीमत 8 करोड़ रुपये है। रणबीर ने हाल ही में यह कार खरीदी है। शनिवार रात रणबीर और आलिया को एक साथ कार में जाते हुए देखा गया। रणबीर कार चला रहे थे और आलिया उनके बगल वाली सीट पर बैठी थीं। इस बार उन्होंने कार रोककर पैपराजी को पोज दिए। तथापि। इसका वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस कार में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को देखकर कई लोगों ने अनुमान लगाया कि यह जोड़ा डिनर डेट पर जा रहा है। असल में ये दोनों बॉलीवुड के न्यूली मैरिड कपल रकुलप्रीत सिंह और जैकी भगनानी से मिलने उनके घर गए थे। रकुल और जैकी ने अपने घर पर एक छोटी सी गेट टुगेदर पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में अयान मुखर्जी और नीतीश तिवारी भी मौजूद थे। रणबीर जल्द ही नीतीश तिवारी की ‘रामायण’ में राम का किरदार निभाएंगे। अयान मुखर्जी अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र-2’ को लेकर भी सुर्खियों में हैं, जिसमें रणबीर और आलिया मुख्य भूमिका में हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय