Saturday, May 11, 2024

करण देओल के रिसेप्शन में रणवीर-दीपिका ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुबंई। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बेटे करण की शादी की पिछले कुछ दिनों से खूब चर्चा हो रही थी। करण देओल ने 18 जून को अपनी गर्लफ्रेंड दृशा आचार्य से शादी की। परिवार और कुछ दोस्तों की मौजूदगी में करण-दृशा के भव्य विवाह समारोह के बाद देर रात को बॉलीवुड अभिनेताओं के लिए एक विशेष रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया गया। इस बार करण के रिसेप्शन में बॉलीवुड के पॉपुलर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने शिरकत की।

करण देओल और दृशा आचार्य की रिसेप्शन पार्टी में रणवीर-दीपिका के डांस ने सबका ध्यान खींचा। फिलहाल इन दोनों का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रिसेप्शन में रणवीर ने सफेद शेरवानी पहनी थी जबकि दीपिका ने ब्लैक और गोल्ड कलर की ड्रेस पहनी थी। इस पार्टी में रणवीर-दीपिका ने ‘ओम शांति ओम’ गाने पर डांस किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं, करण देओल और दृशा आचार्य के रिसेप्शन में बॉलीवुड के दिग्गजों ने शिरकत की। इस मौके पर रणवीर-दीपिका के अलावा आमिर खान, सलमान खान, शत्रुघ्न सिन्हा, कपिल शर्मा के साथ कई बॉलीवुड की हस्तियां मौजूद रही। साथ ही पार्टी में जाने-माने सिंगर सोनू निगम ने नवविवाहित जोड़े के लिए स्पेशल गाना गाया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय